Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक: अपहरण की गई किशोरी से दो महीने तक बलात्कार करता रहा युवक

आरोपी ने अपहरण के बाद किशोरी को विभिन्न स्थानों पर रखा था।

शर्मनाक: अपहरण की गई किशोरी से दो महीने तक बलात्कार करता रहा युवक

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को 10 वर्ष की कैद हुई है। साथ ही दो हजार रुपए जुर्माना भी देना होगा। आरोपी ने अपहरण के बाद किशोरी को विभिन्न स्थानों पर रखा था।

आरोपी के चंगुल से भागकर पीड़िता सीधे अपने माता-पिता के पास पहुंची। इसके बाद मामला दर्ज हुआ। स्पेशल कोर्ट निधि शर्मा तिवारी के यहां चल रही सुनवाई में आरोपी रामदयाल निर्मलकर ग्राम रवेली थाना सेजबहार जिला रायपुर का निवासी है।

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- दिवाली पर चंद मिनटों में मिलेगा ट्रेन का जनरल टिकट

प्रकरण के अनुसार 21 वर्षीय रामदयाल 24 सितंबर 2015 को अपने ही गांव की 16 वर्षीय नाबालिग को भगा ले गया। दरअसल उस दिन पीड़िता का घर चारो तरफ से बंद था। रामदयाल ने रात 11 बजे घर की खिड़की के रास्ते से पीड़िता को बाहर निकाला।

पीड़िता के लापता होने पर परिजनों की शिकायत पर गुम इंसान का मामला दर्ज किया। 25 नवंबर को पीड़िता लौटी, तब परिजनों ने आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने दोबारा मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें- दिवाली के दिन तीन घंटे फोड़े जा सकेंगे पटाखे, ये रहेगी समय सीमा

दोनो पक्षों की सुनवाई के बाद एडीजे निधि शर्मा तिवारी ने आरोपी को आईपीसी की धारा 363 के तहत 3 वर्ष सश्रम करावास व 500 रुपए जुर्माना, 366 के तहत 5 वर्ष सश्रम कारावास व 500 रुपए जुर्माना, पाक्सो की धारा-6 के तहत 10 वर्ष सश्रम करावास व 1000 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

सभी धाराएं साथ चलेंगी। शासन की ओर से पैरवी गाजेंद्र सोनकर ने की।

Share it
Top