Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Central Railway Recruitment 2021: नर्सिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, 21 जून को होगा साक्षात्कार

West Central Railway Recruitment 2021: पश्चिम रेलवे ने नर्सिंग स्टाफ पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार साक्षात्कार के दौर में उपस्थित होकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

West Central Railway Recruitment 2021: नर्सिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, 21 जून को होगा साक्षात्कार
X
भारतीय रेल (प्रतीकात्मक फोटो)

West Central Railway Recruitment 2021: पश्चिम रेलवे ने नर्सिंग स्टाफ पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार साक्षात्कार के दौर में उपस्थित होकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साक्षात्कार 21 जून 2021 को आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार पश्चिम रेलवे की आधिकारिक साइट wr.indianrailways.gov.in पर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 18 स्टाफ नर्स पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

पश्चिम रेलवे नर्सिंग स्टाफ भर्ती 2021: पात्रता मापदंड

उम्मीदवारों के पास पंजीकृत नर्स और मिड-वाइफ के रूप में प्रमाण पत्र होना चाहिए, जिन्होंने भारतीय नर्सिंग परिषद या बीएससी द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या अन्य संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी में 3 साल का कोर्स पास किया हो। उम्मीदवार की आयु सीमा 20 से 40 वर्ष होनी चाहिए।

पश्चिम रेलवे भर्ती 2021: आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार जो पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें 21 जून 2021 को मंडल रेलवे अस्पताल, प्रतापनगर, वडोदरा-04 में साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय जन्म तिथि, योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण प्रमाण पत्र, पंजीकरण, अनुभव, जाति प्रमाण पत्र और अनापत्ति प्रमाण पत्र लाना चाहिए।

पश्चिम रेलवे नर्सिंग स्टाफ भर्ती 2021 ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखने के लिए डायरेक्ट लिंक

पश्चिम रेलवे भर्ती 2021: अन्य विवरण

चयनित उम्मीदवारों को स्थानीय आवश्यकता के अनुसार रिक्ति से 3 महीने या उससे अधिक की अवधि के लिए अनुबंध की शर्तों पर लगाया जाएगा, जिसे रेलवे बोर्ड के अगले आदेश विस्तार के अनुसार नवीनीकृत / बढ़ाया जा सकता है।

और पढ़ें
Next Story