Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

UPPSC : एलटी ग्रेड टीचर परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को दिए निर्देश, ये सामान ले जाने पर है रोक

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने एलटी ग्रेड अध्यापक की लिखित परीक्षा 29 जुलाई 2018 आयोजित कराएगा। इस परीक्षा के लिए यूपीएससी ने निर्देश दिए हैं।

UPPSC : एलटी ग्रेड टीचर परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को दिए निर्देश, ये सामान ले जाने पर है रोक

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने एलटी ग्रेड अध्यापक की लिखित परीक्षा 29 जुलाई 2018 आयोजित कराएगा। इस परीक्षा के लिए यूपीएससी ने निर्देश दिए है।

यूपीएससी ने कहा कि एलटी ग्रेड अध्यापक की लिखित परीक्षा में परक्षार्थी टोपी और जूते-मोजे पहनकर नहीं आए, पहनकर आए परीक्षार्थियों को परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः UPPSC Admit Card 2018: एलटी ग्रेड परीक्षा केे लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

आयोग ने परीक्षार्थियों को दिशा-निर्देश दिए है कि को परीक्षा केंद्र पर 30 मिनट पहले पहुंचना होगा। यह परीक्षा 2 घंटे की होगी। परीक्षा केंद्र पर परीक्षा समय के 10 मिनट बाद परीक्षार्थियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

आपको बता दें कि यूपीपीएससी ने एलटी ग्रेड अध्यापक की लिखित परीक्षा के प्रेवश पत्र जारी कर दिए है। परीक्षार्थी आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर डाउनलोड करें।

आयोग ने कहा कि जिन परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र पर हस्ताक्षर और फोटो साफ दिखाई नहीं दे रहा है तो वे परीक्षार्थी अपने साथ अपना कोई एक आईडी प्रुफ ( पेन कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी और आधार कार्ड) लेकर आएं।

यह भी पढ़ेंः MPBSE Supplementary Results 2018: 10वीं और 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां से करें चेक

ये वस्तुऐं होंगी प्रतिबंधित

यूपीपीएससी ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, हेंड बैंड, क्लेचर, ग्राफ शीट, कैलकुलेटर, स्लाइड रूल्स, मोबाइल फोन, पेजर, जूते-मोजे, पर्स, बक्कल, घड़ी, फैंसी चश्मे, पर्स, वायलेट, टोपी आदि वस्तुऐं को परी तरह से प्रतिबंधित किया है।

Next Story
Top