Top

UP Police SI Result: यूपी एसआई पुलिस भर्ती 2016 के उम्मीदवारों के मिलेगा एक और मौका

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 9 2019 1:38PM IST
UP Police SI Result: यूपी एसआई पुलिस भर्ती 2016 के उम्मीदवारों के मिलेगा एक और मौका

UP Police SI Result: 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board) ने सब इंस्पेक्टर (sub Inspector) भर्ती 2016 परीक्षा सफल उम्मीदवारों को शारीरिक मानक परीक्षण (Physical Standards Test) और दस्तावेज सत्यापन (Document Verification) में शामिल होने का एक और मौका दिया है। यूपी पुलिस एसआई भर्ती (up police si recruitment 2016) परीक्षा में सफल उम्मीदवार पीएसटी (PST) और डीवी (DV) के लिए अपना एडमिट कार्ड यूपीपीआरपीबी (UPPRPB) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

यूपीपीआरपीबी (UPPRPB) ने पीएसटी (PST) और डीवी (DV) की लिए 83 उम्मीदवारों का और चयन किया है। इन उम्मीदवारों को शारीरिक मानक परीक्षण और दस्तवाजे सत्यापन के लिए 11 फरवरी 2019 को रिजर्व पुलिस लाइंस लखनऊ में सुबह 10 बजे पहुंचना होगा। 

लेकिन किस कारण की वजह से 11 फरवरी को पीएसटी (PST) और डीवी (DV)  में शामिल न होने वाले उम्मीदवार 12 फरवरी 2019 को रिजर्व पुलिस लाइंस लखनऊ में सुबह 10 बजे शामिल हो सकते हैं। 11 फरवरी 2019 को पीएमटी और डीवी में सफल उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) परीक्षा के लिए 13 फरवरी 2019 को सुबह 9 बजे 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर लखनऊ में पहुंचना होगा। 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने बताया है कि पीएसटी (PST) और डीवी (DV) में शामिल होने वाले 83 उम्मीदवारों के एडमिट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं उम्मीदवार बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
up police si result up police si recruitment 2016 candidates another chance for pmt and dv uppbpb gov in

-Tags:#UP Police SI Result#UP Police#SI Recruitment#Result#Career New

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo