Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

UP Police Constable Result: यूपी पुलिस महिला कांस्टेबल की तीसरी लिस्ट जारी, uppbpb.gov.in करें चेक

UP Police Constable Result:उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड (UPPRPB) ने आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी के पदों पर सीधी भर्ती -2018 में सफल महिला उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट (up police female constable third list) जारी कर दी है।

UP Police Constable Result: यूपी पुलिस महिला कांस्टेबल की तीसरी लिस्ट जारी, uppbpb.gov.in करें चेक

UP Police Constable Result:

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड (UPPRPB) ने आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी के पदों पर सीधी भर्ती -2018 में सफल महिला उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट (up police female constable third list) जारी कर दी है। इस परीक्षा में शामिल होने उम्मीदवार यूपीपीआरपीबी (UPPRPB) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

यूपी पुलिस (UP Police) महिला कांस्टेबल (female constable) उम्मीदवार की तीसरी लिस्ट में सफल उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन (DV) , शारीरिक मानक परीक्षा (PMT) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) के सम्मिलित होने के लिए बुलाया जाएगा। यूपी पुलिस कांस्टेबल (up police constable) की तीसरी लिस्ट में सफल महिला उम्मीदवारो का दस्तावेज सत्यापन और शारीरिक मानक परीक्षण के लिए 31 जनवरी 2019 से 2 फरवरी 2019 के बीच होगा।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती में सफल महिला उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लिस्ट में दिए हुए केंद्र पर दस्तावेज सत्यापन के लिए रिपोर्ट करें। यूपीपीआरपीबी द्वारा उम्मीदवारों का दस्तावेज सत्यापन आगरा, बरेली, गोरखपुर, झाँसी, कानपुर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, सहारनपुर, वाराणसी शहर में किया जाएगा।

यूपी पुलिस महिला कांस्टेबल एडमिट कार्ड डायरेक्ट लिंक

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती में सफल महिला उम्मीदवार दस्तावेज सत्यापन और शारीरिक मानक परीक्षण के लिए अपना एडमिट कार्ड यूपीपीआरपीबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को रजिस्ट्रेशन नंबर और डीओबी की जरुरत होगी।

यूपी पुलिस महिला कांस्टेबल तीसरी लिस्ट ऐसे चेक करें।

सबसे पहले यूपीपीआरपीबी की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।

फिर Website के होम पेज पर "आरक्षी नागरिक पुलिस एवं आरक्षी पी0ए0सी0 के पदों पर सीधी भर्ती-2018 की प्रक्रिया के अन्तर्गत दिनांक 31-01-2019 से 02-02-2019 तक आयोजित अभिलेखों की संवीक्षा एवं शारीरिक मानक परीक्षण हेतु अर्ह महिला अभ्यर्थियों की सूची, संवीक्षा की तिथि एंव परीक्षण केन्द्र सहित" लिंक पर क्लिक करें।

इसके बाद पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगी, उसमें अपना नाम चेक कर लें।

Next Story
Top