Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Maharashtra Board Result 2018: ''ये है मोहब्बतें'' सीरियल की एक्ट्रेस 12वीं में बनी टॉपर

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में रूही का किरदार निभा रही अदिति भाटिया ने 12वीं की परीक्षा पास कर ली है। उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं।

Maharashtra Board Result 2018:

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में रूही का किरदार निभा रही अदिति भाटिया ने 12वीं की परीक्षा पास कर ली है, वह भी फर्स्ट डिविजन से। डेली सोप में अहम किरदार निभाते हुए भी इतने अच्छे नंबर से पास होना वाकई काबिले तारीफ है।

एक्ट्रेस अदिति भाटिया को 12वीं में कुल 77.5 फीसदी अंक मिले हैं। उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मार्क्सशीट भी शेयर की है। अदिति ने महाराष्ट्र बोर्ड से कॉमर्स में परीक्षा पास की है।

यही नहीं वह कॉलेज की टॉपर भी हैं। उनका नाम कॉलेज के टॉप 5 स्टूडेंट्स में शामिल है। अदिति भाटिया की इस सफलता का जश्न सीरियल के सेट पर भी मना।

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें की लीड एक्ट्रेस और शो में उनकी मां का किरदार निभा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने केक काटकर जश्न मनाया। उन्होंने इस दौरान फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए फैंस से भी खुशी शेयर की।

अदिति भाटिया को बचपन से ही काम के साथ-साथ पढ़ाई मैनेज करने का फॉर्मूला आता है। वह 1 साल की उम्र से ही काम कर रही हैं। उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला, 'चांस पे डांस', 'विवाह', 'द ट्रेन' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Next Story
Top