Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

TNUSRB Constable Answer Key 2019: टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की tnusrbonline.org से करें डाउनलोड

TNUSRB Constable Answer Key 2019: 25 अगस्त 2019 को आयोजित टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल लिखित परीक्षा की आंसर की बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट tnusrbonline.org से उम्मीदवार डाउनलोड कर सकते हैं।

TNUSRB Constable Answer Key 2019:  टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की tnusrbonline.org से करें डाउनलोड

TNUSRB Constable Answer Key 2019: तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने कांस्टेबल पदों पर आयोजित परीक्षा की आंसर की (TNUSRB Constable Answer Key) जारी कर दी है। टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की 2019 (TNUSRB Constable Answer Key 2019) ऑफिशियल वेबसाइट tnusrbonline.org पर 28 अगस्त 2019 को जारी की गई है। उम्मीदवार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट tnusrbonline.org पर जाकर टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की 2019 डाउनलोड (TNUSRB Constable Answer Key 2019 Download) कर सकते हैं।

तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने कांसेटबल पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 25 अगस्त, 2019 को प्रदेश के विभिन्न केंद्रों पर किया था। जिन उम्मीदवारों को टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की 2019 के किसी भी उत्तर पर कोई समस्या है तो वे अपनी आपत्ति 3 सितंबर 2019 शाम 6.00 बजे तक दर्ज कर सकते हैं।

TNUSRB Constable Answer Key 2019 PDF


उम्मीदवार को आपत्ति को अंतिम तिथि पुलिस महानिरीक्षक, सदस्य सचिव, टीनयूएसआरबी, पुराने आयुक्त कार्यालय परिसर, पंथियन रोड एग्मोर, चेन्नई को अंतिम तिथि से पहले भेजना होगा, क्योंकि निर्धारित समय के बाद आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी और विचार नहीं किया जाएगा।

टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल, जेल वार्डर और फायरमैन पदों को भरने के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। भर्ती अभियान के माध्यम से पुलिस कांस्टेबल के 8826 पद भरे जाएंगे। इन पदों के लिए ऑफिशियल नोटफिकेशन 6 मार्च, 2019 को जारी किया गया था।


टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल आंसर की 2019 (TNUSRB Constable Answer Key 2019): ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1. सबसे पहले उम्मीदवार TNUSRB की ऑफिशियल बेवसाइट tnusrbonline.org पर जाएं।

चरण 2. वेबसाइट के होम पेज पर दिख रहे NUSRB Constable Answer Key 2019 के लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3. क्लिक करने पर स्क्रीन पर एक पीडीएफ खुल जाएगा।

चरण 4. उम्मीदवार उस पीडीएफ को डानलोड कर प्रिंट आउट निकाल लें।


टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में जो सभी उम्मीदवार सफल होंगे, उन्हें शारीरिक दक्षता परीक्षा, शारीरिक मानक परीक्षण के लिए पात्र माना जाएगा। बोर्ड द्वारा टीएनयूएसआरबी कांस्टेबल का रिजल्ट जल्द ही घोषित किया जाएगा।

Next Story
Share it
Top