Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

TNPSC Group IV Answer Key 2019: टीएनपीएससी ग्रुप 4 आंसर की जल्द होगी जारी, tnpsc.gov.in से करें डाउनलोड

TNPSC Group IV Answer Key 2019: 15 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों उम्मीदवारों के लिए टीएनपीएससी ग्रुप IV आंसर की 2019 जल्द ही जारी की जाएगी। उम्मीदवार टीएनपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

TNPSC Group IV Answer Key 2019: टीएनपीएससी ग्रुप 4 आंसर की जल्द होगी जारी, से करें डाउनलोडTNPSC Group IV Answer Key 2019 Date Time Download tnpsc.gov.in

TNPSC Group IV Answer Key 2019: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) द्वारा ग्रुप IV भर्ती परीक्षाओं की आंसर की (TNPSC Group IV Answer Key) जल्द जारी की जाएगी। टीएनपीएससी ग्रुप 4 आंसर की 2019 (TNPSC Group IV Answer Key 2019) ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जारी की जाएगी। एक बार टीएनपीएससी आंसर की 2019 जारी होने के बाद, उम्मीदवार टीएनपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आंसर की (TNPSC Answer Key 2019) चेक कर पाएंगे।

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने राज्य भर के विभिन्न केंद्रों में आज 15 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों के लिए टीएनपीएससी ग्रुप IV परीक्षा आयोजित की है। इस परीक्षा में सामान्य अध्ययन, योग्यता, मानसिक योग्यता, अंग्रेजी और तमिल से संबंधित सवाल पूछे गए थे।इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 6491 खाली पदों को भरा जाएगा।


टीएनपीएससी द्वारा संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा - 4 (ग्रुप- IV) के आधार पर, ग्राम प्रशासनिक अधिकारी (VAO), जूनियर असिस्टेंट, बिल कलेक्टर, फील्ड सर्वेयर, ड्राफ्ट्समैन, टाइपिस्ट और स्टेनो-टाइपिस्ट के पदों को भरेगा।

टीएनपीएससी ग्रुप IV आंसर की 2019 (TNPSC Group IV Answer Key 2019): ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: सबसे पहले उम्मीदवार TNPSC की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाएं।

चरण 2: वेबसाइट पर दिए गए 'TNPSC Group IV Answer Key 2019'के लिंक पर क्लिक करेंगे।

चरण 3: क्लिक करने के बाद स्क्रीन पर एक पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगी।

चरण 4: उम्मीदवार उस आंसर की पीडीएफ को डाउनलोड कर लें और उसका प्रिंट आउट निकाल लें।


उम्मीदवारों को टीएनपीएससी ग्रुप IV की आंसर की पर आपत्तियाँ दर्ज करने का मौका दिया जाएगा। टीएनपीएससी फाइनल आंसर की के आधार पर टीएनपीएससी ग्रुप IV भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा।

Next Story
Share it
Top