Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key 2019: टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की tnpsc.gov.in से करें डाउनलोड

TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key 2019: टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key 2019: टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की tnpsc.gov.in से करें डाउनलोड
X
टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019

TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key 2019 :तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट http://tnpsc.gov.in पर सिविल जज पद पर भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा की आंसर की (TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key) जारी कर दी है। टीएनपीएससी सिविल जज भर्ती 2019 की प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार TNPSC की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने 4 नवंबर, 2019 को सिविल जज भर्ती परीक्षा आयोजित की थी। टीएनपीएससी ने टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 पर उम्मीदवारों को अपनी आपत्ति उठाने का मौका दिया है। उम्मीदवारों की आपत्ति ऑनलाइन दर्ज की जाएगी।


उम्मीदवार निर्धारित समय तक टीएनपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर की पर अपनी आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। निर्धारित समय के बाद दर्ज आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की पर दर्ज आपत्तियों पर विचार का फाइनल आंसर की जारी की जीएगी।

टीएनपीएससी सिविल जज फाइनल आंसर की के आधार पर पर रिजल्ट तैयार किया जाएगा। उम्मीदवार टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 या तो आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए सीधे लिंक से प्राप्त कर सकते हैं।

टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 पीडीएफ


टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 (TNPSC Civil Judge Prelims Answer Key 2019): ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: सबसे पहले उम्मीदवार TNPSC के आधिकारिक पोर्टल tnpsc.gov.in पर जाएं।

चरण 2: मुखपृष्ठ पर दिए हुए Results टैब पर जाकर Answer Key लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: लिंक पर क्लिक करने पर नया पेज खुलेगा उसमें उम्मीदवार "Civil Judge in the Tamil Nadu State Judicial Service" लिंक पर क्लिक करें।

चरण 4: आपके सामने टीएनपीएससी सिविल जज प्रीलिम्स आंसर की 2019 खुल जाएगी, उम्मीदवार उसे डाउनलोड कर लें और एक प्रिंट आउट निकाल लें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story