Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSC JE Final Result 2020: एसएससी जेई के अंक 31 मई को होंगे जारी

SSC JE Final Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी कर दिया है।

SSC JE 2020 application last date today apply ssc.nic.in
X

एसएससी जेई 2020

SSC JE Final Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर रिजल्ट पीडीएफ की चेक कर सकते हैं।

चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के विस्तृत अंक 31 मई को वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे। यह सुविधा 20 जून तक उपलब्ध रहेगी। दस्तावेजों के सत्यापन पर, कुल 800 उम्मीदवारों को नियुक्ति के लिए अनुशंसित किया गया है।

800 में से सिविल इंजीनियरिंग के लिए 541 उम्मीदवारों का चयन किया गया है और विभिन्न विभागों में पदों पर नियुक्ति के लिए 259 उम्मीदवारों का चयन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए किया गया है।

ऑफिशियल नोटिफिशन के मुताबिक चयन/गैर-चयन/पद/उपयोगकर्ता विभाग के आवंटन आदि के संबंध में किसी भी विसंगति को अंतिम रिजल्ट की घोषणा की तारीख से एक महीने की अवधि के भीतर आयोग के ध्यान में लाया जा सकता है। एक महीने के बाद प्राप्त इस तरह के किसी भी प्रतिनिधित्व पर आयोग द्वारा विचार नहीं किया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story