Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSC JE Final Results 2018: एसएससी जेई भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट हुआ घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक

SSC JE Final Results 2018: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सोमवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, क्वांटिटी, सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा 2018 के फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है।

SSC JE Final Results 2018: एसएससी जेई भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट हुआ घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक
X

एसएससी जेई फाइनल रिजल्ट 2018

SSC JE Final Results 2018: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सोमवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, क्वांटिटी, सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा 2018 के फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

इससे पहले सितंबर 2020 में आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा 2018 के पेपर II परिणाम घोषित किया था। योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन में उपस्थित होने के लिए बुलाया गया था।

एसएससी जेई 2018 फाइनल रिजल्ट चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक

दस्तावेज़ सत्यापन के बाद 1840 उम्मीदवारों को नियुक्ति के लिए चुना गया है। चयनित उम्मीदवारों को डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन के समय उनके द्वारा चुने किए गए विभागों की वरीयता के मेरिट-कम-ऑर्डर के आधार पर डाक और विभाग आवंटित किए गए हैं।

चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के अंकों को आयोग की वेबसाइट पर 13 जनवरी को अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके अपने अंकों की जांच कर सकते हैं।

Next Story