logo
Breaking

खुशखबरीः DKS हॉस्पिटल में इन 600 पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

डीकेएस अस्पताल के नए भवन में सफाई का जिम्मा संभालने कर्मचारियों की भर्ती आऊटसोर्सिंग के माध्यम से की जाएगी। अस्पताल प्रबंधन शीघ्र ही इसके लिए प्रक्रिया प्रारंभ करने की तैयारी में है।

खुशखबरीः DKS हॉस्पिटल में इन 600 पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

डीकेएस अस्पताल के नए भवन में सफाई का जिम्मा संभालने कर्मचारियों की भर्ती आऊटसोर्सिंग के माध्यम से की जाएगी। अस्पताल प्रबंधन शीघ्र ही इसके लिए प्रक्रिया प्रारंभ करने की तैयारी में है। अस्पताल में सफाई सहित अन्य निचले स्टाफ के लिए कुछ समय पहले आवेदन मंगाए गए थे, जिसमें दस हजार लोगों ने आवेदन कर दिया था।

डीके अस्पताल को प्रारंभ करने डाक्टरों से लेकर नर्सिंग स्टाफ और निचले स्तर के कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इसके तहत कुछ माह पूर्व मंगाए गए आवेदनों की स्क्रूटनी की जा रही है। इन पदों पर सात सौ लोगों की भर्ती करना है जिसके लिए आउटसोर्सिंग की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

अस्पताल के प्रारंभ होने के बाद डाक्टरों के साथ नर्सिंग स्टाफ और निचले कर्मचारियों की आवश्यकता है इसलिए इनकी भर्ती की प्रक्रिया को भी लगातार पूरा करने का काम किया जा रहा है। लंबे समय से चर्चा में रहे डीके अस्पताल में भर्ती की प्रक्रिया ने प्रबंधन को कुछ समय पहले सकते में डाल दिया था।

ये भी पढ़ेंः RCF भर्ती 2018: रेलवे में निकली हैं 10 पास के लिए बंपर भर्तियां, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

उस दौरान सफाई कर्मचारी, वार्ड ब्वाय के लिए आवेदन मंगाया गया था। आवेदन जमा करने वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। भगदड़ और लाठीचार्ज के बीच लगभग दस हजार लोगों ने इसके लिए आवेदन किया था।

भारी संख्या और विवाद की स्थिति को देखते हुए अस्पताल प्रबंधन ने उस दौरान लोगों के आवेदन तो लिए मगर पदों की भर्ती नहीं की। आवेदनों को कुछ समय तक ठंडे बस्ते में डाल दिया दिया गया था। चूंकि अस्पताल के शीघ्र प्रारंभ करने का अनुमान है इसलिए इस प्रक्रिया को पुन: प्रारंभ किया गया है।
Share it
Top