Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सेल्फस्टडी ने रिवीजन कम टेस्ट ऐप किया लॉन्च, AIIMS, JEE और NEET के छात्र घर बैठे करें तैयारी

एड टेक कंपनी सेल्फस्टडी ने जेईई नीट और एम्स के कोर्सों में दाखिले के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए एक ऐप लॉन्च किया है। सेल्फस्टडी ने इस ऐप को ''रिवीजन कम टेस्ट पैकेज'' के नाम से लॉन्च किया है।

सेल्फस्टडी ने रिवीजन कम टेस्ट ऐप किया लॉन्च, AIIMS, JEE और NEET के छात्र घर बैठे करें तैयारी

एड टेक कंपनी सेल्फस्टडी ने जेईई नीट और एम्स के कोर्सों में दाखिले के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए एक ऐप लॉन्च किया है। सेल्फस्टडी ने इस ऐप को 'रिवीजन कम टेस्ट पैकेज' के नाम से लॉन्च किया है।

सेल्फस्टडी ने बताया है कि रिवीजन कम टेस्ट ऐप को कुछी ही दिनों में 1 लाख से अधिक जेईई नीट और एम्स विद्यार्थियों ने डाउनलोड कर लिया है और घर बैठ कर तैयारी कर रहे हैं।

फिलहाल में सेल्फस्टडी ने प्रवेश परीक्षा की तैयारी के सेग्मेंट में सेल्फस्टडी रिविजन कम टेस्ट पैकेज नाम का नया ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप से माध्यम से विद्यार्थियों को तनाव, मोटी मोटी बुक और नोट्स आदि चीजों को पढ़ने से छुटकारा मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः आधार कार्ड पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, स्कूल में एडमिशन के लिए जरूरी नहीं आधार

कंपनी ने बताया कि इस रिवीजन पैकेज के कंटेंट को आईआईटी और नीट बैकग्राउंड के विशेषज्ञों के लगातार प्रयासों और कड़ी मेहनत से बनाया गया है। इससे नीट 2019 में विदयार्थियों के चयन होने के चांस बड़ गए है।

सेल्फस्टडी कंपनी ने बताया कि इस पैकेज में 250 से अधिक इंफोग्राफिक्स, कॉन्सेप्टस और फार्मुले के रिवीजन के लिए फ्लैशचार्ट और 150 से अधिक प्रैक्टिस के लिए टेस्ट दिए हुए है। कंपनी ने इस ऐप को 12 महीनों के लिए सिर्फ 1999 रुपए में दिया है।

सेल्फस्टडी के सह-संस्थापक प्रसेनजीत सिंह ने बताया कि इस ऐप में प्रत्येक टेस्ट में पूछे गए प्रश्नों का विस्तृत रुप से हल दिया हुआ है। ताकि विद्यार्थयों को ये पता चल सके कहां गलती की है और किसी भी टेस्ट को दोबारा दिया जा सकता है।

Next Story
Top