Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SBI SO Recruitment 2022: चैनल मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

SBI SO Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अनुबंध के आधार पर चैनल मैनेजर के 641 पदों के लिए एसबीआई के सेवानिवृत्त अधिकारियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

SBI SO Recruitment 2022: चैनल मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
X

SBI SO Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अनुबंध के आधार पर चैनल मैनेजर के 641 पदों के लिए एसबीआई के सेवानिवृत्त अधिकारियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 7 जून 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान 641 खाली को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 503 पद चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर-एनीटाइम चैनल्स (सीएमएफ-एसी) के पद के लिए 130 पद चैनल मैनेजर सुपरवाइजर-एनीटाइम चैनल्स (सीएमएस-एसी) के लिए और सपोर्ट ऑफिसर- एनीटाइम चैनल्स (SO-AC) पद के लिए 8 वैकेंसियां हैं।

एसबीआई भर्ती 2022: ऐसे करें आवेदन

चरण 1: एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।

चरण 2: 'सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों की सगाई - कभी भी चैनल विभाग' के लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: अपने आप को पंजीकृत करें और उत्पन्न क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग इन करें।

चरण 4: आवश्यक विवरण भरें और दस्तावेजों को दिए गए आकार और प्रारूप में अपलोड करें।

चरण 5: आवेदन पत्र जमा करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु 60 से 63 वर्ष के बीच होनी चाहिए। तीनों पदों के लिए एटीएम संचालन में काम करने का अनुभव रखने वाले सेवानिवृत्त कर्मियों को वरीयता दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया

चयन शॉर्टलिस्टिंग और साक्षात्कार पर आधारित होगा। एसबीआई की शॉर्टलिस्टिंग कमेटी उम्मीदवारों को उनके द्वारा तय किए गए मापदंडों के आधार पर शॉर्टलिस्ट करेगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 100 अंकों के वेटेज वाले साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। साक्षात्कार में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर एक अंतिम मेरिट सूची तैयार की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story