Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RRB Recruitment 2018: ग्रुप सी के परीक्षार्थियों के लिए रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेन, इतनी मिलेगी छूट

रेलवे ने सहायक लोको पायलट और टेक्निशियन परीक्षा के लिए परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए विशेष ट्रेन चलाई है।

RRB Recruitment 2018: ग्रुप सी के परीक्षार्थियों के लिए रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेन, इतनी मिलेगी छूट

रेलवे ने परीक्षार्थियों की परेशानी को देखते हुए सहायक लोको पायलट और टेक्निशियन परीक्षा के लिए परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए विशेष ट्रेन चलाई है। भारतीय रेलवे ने परीक्षार्थियों के लिए दानापुर-सिकंदराबाद, पटना-इंदौर, छपरा-आनंद विहार और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से श्रीमाता वैष्णों देवी कटरा के बीच स्पेशल ट्रेन चलाई है।

कुछ ट्रेन मंगलावर से चला दी और कुछ बुधवार से चलाई जाएंगी। 03241 नंबर की ट्रेन दानापुर से सुबह 11.30 बजे चलेगी और बुधवार की करीब रात 9.00 बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी। ये ट्रेन वापस 9 अगस्त को 8.00 चलेगी और नागपुर, जबलपुर,सतना, होते हुए 10 अगस्त को सुबह 7.40 बजे दानापुर पहुंचेगी।

03253 नंबर ट्रेन पटना-इंदौर चलेगी। आरा-बक्सर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, वाराणसी, सुल्तानपुर, लखनऊ, झांसी, उज्जैन होते हुए बुधवार की शाम 4.30 बजे इंदौर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ेंः RRB Group C Exam 2018: रेलवे ने परीक्षा के लिए लागू किए कड़े नियम, कैमरों की निगरानी में देनी होगी परीक्षा

छपरा-आनंद विहार टर्मिनल विशेष गाड़ी छपरा जंक्शन से 8 अगस्त को सुबह 6 बजे चलेगी और रात 1 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी। ट्रेन में 20 जरलन के डिब्बे होंगे। ये गाडी 9 अस्तग को वापस आनंद विहार टर्मिनल से छपरा जंक्शन के लिए जाएगी।

आपकों बता दे कि रेलवे ने ग्रप डी और सी के पदों पर आवदेन आमंत्रित किए थे जिसमें करीब 2.30 करोड़ अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। जिसमें से करीब 47 लाख परीक्षार्थियों ने ग्रुप सी परीक्षा के लिए आवेदन किया था।

Next Story
Top