Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Railway Recruitment 2018: RRB ने ग्रुप D के अभ्यर्थियों को दिया गलती सुधारने का मौका, ऐसे करें फोटो अपलोड

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप डी के अभ्यर्थियों के लिए राहत दी है। बोर्ड ने ग्रुप डी अभ्यर्थियों के फोटो अपलोड में हुई गलति को सुधारने का मौका दिया है।

Railway Recruitment 2018: RRB ने ग्रुप D के अभ्यर्थियों को दिया गलती सुधारने का मौका, ऐसे करें फोटो अपलोड

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप डी के अभ्यर्थियों के लिए राहत दी है। बोर्ड ने ग्रुप डी अभ्यर्थियों के फोटो अपलोड में हुई गलती को सुधारने का एक बार मौका दिया है।

बोर्ड ने बताया है कि जिन अभ्यर्थियों के आवेदन के फोटो में कोई दिक्कत है वे 28 जुलाई तक सही कर सकते है। रेलवे ने ग्रुप सी के अभ्यर्थियों को भी फोटो सही करने मौका दिया था परंतु अब डेट खत्म हो गई है।

यह भी पढ़ेंः RRB Recruitment 2018: रेलवे ने की ग्रुप-सी भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान, इस दिन से डाउनलोड कर सकते हैं एडिमट कार्ड

आपकों बतादें कि बोर्ड ग्रुप डी की भर्ती 62 खाली पदों पर होनी है इस भर्ती के लिए करीब 1 करोड 70 लाख अभ्यर्थियों ने नौकरी के लिए आवेदन किया था।

बतादें कि रेलवे ने आवेदन स्टेट्स चेक करने के लिए लिंक घोषित किया था। इस में कुछ अभ्यर्थियों के आवेदन में फोटो संबंधित गलतियां पाई गई थी।

यह भी पढ़ेंः RRB भर्ती 2018: भारतीय रेलवे ने ग्रुप सी और डी के एप्लीकेशन स्टेटस की जानकारी के लिए जारी किया लिंक, यहां से करें चेक

आवेदन पत्र में ऐसे सही करें फोटो

चरण 1. सबसे पहले अभ्यर्थी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.indianrailways.gov.in पर क्लिक करें।

चरण 2. फिर अभ्यर्थी रीजन क्षेत्र पर क्लिक करें।

चरण 3. नया पेज खुलेगा, वहां फोटो सही करने के लिए दिए हुए नोटीफिकेशन पर क्लिक करें और अपनी सही फोटो अपलोड करें।

Next Story
Top