Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RRB Group D Exam 2019: संशोधन लिंक के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना हुई जारी, जानें डिटेल्स

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2019 संशोधन लिंक के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।

RRB Group D Exam 2019: संशोधन लिंक के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना हुई जारी, जानें डिटेल्स
X

RRB Group D Exam 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2019 संशोधन लिंक के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। नोटिस उन उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया है जिनके आवेदन खारिज कर दिए गए हैं। उम्मीदवार आरआरबी चंडीगढ़ की आधिकारिक साइट rrbcdg.gov.in पर नोटिस देख सकते हैं।

जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार बोर्ड ने उन उम्मीदवारों को एक बार के अवसर के रूप में फोटो और / या हस्ताक्षर को नए सिरे से अपलोड करने के लिए एक संशोधन लिंक प्रदान करने का निर्णय लिया है, जिनके आवेदन को अमान्य तस्वीर और / या हस्ताक्षर के आधार पर खारिज कर दिया गया है।

उन सभी उम्मीदवारों को जिनका आवेदन अस्वीकार कर दिया गया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपनी स्कैन की हुई तस्वीर और हस्ताक्षर तैयार रखें। इन उम्मीदवारों को संशोधन करने का लिंक जल्द ही आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर प्रदान किया जाएगा। उम्मीदवारों के लिए अपने हस्ताक्षर और फोटोग्राफ को संशोधित करने का यह अंतिम अवसर होगा।

जिन उम्मीदवारों का आवेदन पहले ही स्वीकार कर लिया गया था, उन्हें लिंक के माध्यम से फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। आरआरबी ग्रुप डी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 12 मार्च 2019 को शुरू हुई और 12 अप्रैल 2019 को समाप्त हुई। यह भर्ती अभियान 16 रेलवे क्षेत्रों में ग्रुप डी के 1,03,769 पदों को भरेगा। हालांकि, जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया है, वे परीक्षा की तारीख की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं।

Next Story