Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेलवे ने स्थगित ग्रुप डी परीक्षा का नया शेड्यूल किया जारी, अब इस दिन होगा एग्जाम

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) भुवनेश्वर ने चक्रवाती तूफान ''तितली'' की वजह से 11 और 12 अक्टूबर की स्थगित ग्रुप डी परीक्षाओं का नया शेड्यूल जारी कर दिया है।

रेलवे ने स्थगित ग्रुप डी परीक्षा का नया शेड्यूल किया जारी, अब इस दिन होगा एग्जाम

rrb group d exam 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) भुवनेश्वर ने चक्रवाती तूफान 'तितली' की वजह से 11 और 12 अक्टूबर की स्थगित ग्रुप डी परीक्षाओं का नया शेड्यूल जारी कर दिया है। उम्मीदवार आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट www.indianrailways.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

रेलवे अब ये परीक्षाएं 12, 13 और 14 दिंसबर 2018 का आयोजित कराएगा। आपको बता दें कि आरआरबी, भुवनेश्वर ने चक्रवाती तूफान की वजह से भुवनेश्वर, कटक, ढेंकनाल, संबलपुर, खुर्दा और ब्रह्मपुर में होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः इस दिन जारी होंगे HSSC Group D के एडमिट कार्ड, आयोग की वेबसाइट से करें डाउनलोड

रेलवे ने ग्रुप सी के पहले चरण के बाद दूसरे चरण की परीक्षाओं की तिथि जारी कर दी है। ग्रुप डी (स्थगित परीक्षा) और ग्रुप सी असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन इसी समय आयोजित कराई जाएंगी।

रेलवे 17 दिसंबर तक जिस उम्मीदवार की परीक्षा है उसकी परीक्षा तारीख, केंद्र व पाली की डिटेल्स जारी कर चुका है और एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से चार-चार दिन पहले जारी कर रहा है।

रेलेव ग्रुप सी और ग्रुप डी के करीब 1 लाख 32 हजार पदों पर भर्ती करेगा। ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन पदों के लिए करीब 48 लाख उम्मीदवरों ने परीक्षा दी थी।

Next Story
Top