Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RRB ने 13 अक्टूबर की ग्रुप डी परीक्षा के प्रवेश पत्र किए जारी, यहां से करें डाउनलोड

RRB Group D Admit Card 2018 : रेलवे ने 13 अक्टूबर की रेलवे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र रेलवे की वेबसाइटस् से डाउनलोड कर सकते हैं।

RRB ने 13 अक्टूबर की ग्रुप डी परीक्षा के प्रवेश पत्र किए जारी, यहां से करें डाउनलोड
X

RRB Group D Admit Card 2018 : रेलवे ने 13 अक्टूबर की रेलवे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र रेलवे की वेबसाइट indianrailways.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

रेलवे ग्रुप डी की परीक्षाएं 17 सितंबर से आयोजित करा रहा है। रेलवे ने 26 अक्टूबर तक होने वाली ग्रुप डी परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवरों को लिए परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट की डिटेल्स 5 अक्टूबर को जारी कर दी है।

यह भी पढ़ेंः अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली हैं बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

आरआरबी भुवनेश्वर ने चक्रवाती तूफान 'तितली' आने के कारण भुवनेश्वर, कटक, ढेंकनाल, संबलपुर, खुर्दा शहर की 11 और 12 अक्टूबर ग्रुप डी की परीक्षा रद्द कर दी है।

आरआरबी भुवनेश्वर के चेयरमैन ने कहा कि रद्द हुई ग्रुप डी की परीक्षाओं की तिथि और शहर की जानकारी उम्मीदवरों को मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर भेज दी जाएगी।

आपको बता दें आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के लिए बहुत उम्मीदवरों ने आवेदन किया है जिससें उम्मीदवरों को अपने राज्य से बाहर परीक्षा के लिए जाना पड़ रहा है और काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top