Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेलवे ने ALP Technician परीक्षा का शेड्यूल किया जारी, ये है पूरी डिटेल्स

रेलवे ने आरआरबी असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित होते ही सफल उम्मीदवर दूसरे चरण के एग्जाम की तैयारी मे जोर शोर से लग गए हैं।

रेलवे ने ALP Technician परीक्षा का शेड्यूल किया जारी, ये है पूरी डिटेल्स

रेलवे ने आरआरबी ग्रुप सी असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित होते ही सफल उम्मीदवर दूसरे चरण के एग्जाम की तैयारी मे जोर शोर से लग गए हैं।

रेलवे ने हाल में ही दूसरे चरण की असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) सिलेबस और परीक्षा तिथि की घोषणा की है।

यह भी पढ़ेंः रेलवे ने जारी किया ALP Technician का रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें अपना रोल नंबर

परीक्षा से का शेड्यूल

रेलवे दूसरे चरण की आरआरबी असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन परीक्षा 12 दिसंबर से होंगे और 14 दिसंबर के बीच आयोजित कराएगा।असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन आआरबी एएलपी और टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज के सीबीटी की तिथि और केंद्र की जानकारी 2 दिसंबर 2018 को जारी की जाएगी।

फर्स्ट स्टेज परीक्षा में सफल उम्मीदवार इस परीक्षा में भाग लेंगे। उन उम्मीदवरों के एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से चार-चार पहले जारी किए जाएंगे। उम्मीदवार 8 दिसंबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आरआरबी ने यह भर्ती परीक्षा लगभग 66 हजार पदों के लिए 09 अगस्त से 04 सितंबर के बीच आयोजित कराई थी। करीब 48 लाख उम्मीदवरों ने यह परीक्षा दी थी।

Next Story
Top