Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RPSC ASO Answer Key 2018: आरपीएससी एएसओ आंसर की हुई जारी, ऐसे करें डाउनलोड

RPSC ASO Answer Key 2018: 27 मई और 28 मई को आयोजित आरपीएससी एएसओ 2018 परीक्षा आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी कर दी गई है। उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

RPSC ASO Answer Key 2018: आरपीएससी एएसओ आंसर की हुई जारी, ऐसे करें डाउनलोड

RPSC ASO Answer Key 2018: राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) ने असिस्टेंट स्टैटिस्टिकल ऑफिसर पदों के लिए आयोजित परीक्षा 2018 की आंसर की (RPSC ASO 2018 Answer Key) अपनी ऑफिशियल वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी कर दी है। आयोग ने एएसओ (जीके & सांख्यिकी, अर्थशास्त्र, कृषि और गणित विभाग) के टीएसपी और नॉन टीएसपी क्षेत्रों की आंसर की (RPSC ASO Answer Key) जारी की गई है। वे सभी उम्मीदवार जो परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आरपीएससी (RPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आंसर की (RPSC ASO Answer Key 2018) डाउनलोड कर सकतें हैं।

आरपीएससी एएसओ आंसर की 2019 के उत्तर पर किसी उम्मीदवार को कोई आपत्ति है तो, वे एसएसओ पोर्टल पर जाकर 4 सितंबर से 6 सितंबर 2019 तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। उम्मीदवार को प्रत्येक आपत्ति का 100 रुपए से हिसाब से भुगतान करना होगा।


राजस्थान लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती के लिए 27 मई और 28 मई को एएसओ परीक्षा आयोजित की थी। उम्मीदवार नीचे दी गई आंसर की पीडीएफ को डाउनलोड कर सकते हैं।

RPSC ASO 2018 Answer Key PDF For TSP Non-TSP


आरपीएससी एएसओ आंसर की 2018 (RPSC ASO Answer Key 2018) ऐसे करे डाउनलोड

चरण 1. सबसे पहले उम्मीदवार आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर विजिट करें।

चरण 2. होमपेज के News Section सेक्शन में दिख रहे RPSC ASO 2018 Answer Key के लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3. क्लिक करने पर स्क्रीन पर एक पीडीएफ खुल जाएगी।

चरण 4. उम्मीदवार आंसर की पीडीएफ को डाउनलोड कर, प्रिंट आउट निकाल लें।

RPSC ASO 2018 Answer Key PDF

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा इस भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के कुल पदों को भरा जाएगा। आरपीएससी एएसओ भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 06 मई 2018 तक चली थी।

Next Story
Share it
Top