Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

REET 2021: शिक्षकों के लिए रीट परीक्षा आज, सीएम अशोक गहलोत ने सभी उम्मीदवारों को दी शुभकामनाएं

REET 2021: राजस्थान में 31000 ग्रेड 3 शिक्षकों की भर्ती के लिए शिक्षकों के लिए राजस्थान पात्रता परीक्षा (REET) आज 26 सितंबर को आयोजित की जाएगी।

REET 2021: शिक्षकों के लिए रीट परीक्षा आज, सीएम अशोक गहलोत ने सभी उम्मीदवारों को दी शुभकामनाएं
X

रीट 2021

REET 2021: राजस्थान में 31000 ग्रेड 3 शिक्षकों की भर्ती के लिए शिक्षकों के लिए राजस्थान पात्रता परीक्षा (REET) आज 26 सितंबर को आयोजित की जाएगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, करीब 16 लाख छात्र परीक्षा देंगे।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि रीट परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई। अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा रखें और धैर्य के साथ परीक्षा दें। अफवाहों पर ध्यान न दें और अफवाह न फैलाएं। किसी भी अवैध गतिविधि की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन को सूचित करें।

उम्मीदवारों की आसान आवाजाही की सुविधा के लिए, राज्य सरकार ने रीट में उपस्थित होने वाले छात्रों के लिए रोडवेज के साथ-साथ निजी बसों में मुफ्त यात्रा की अनुमति दी है। शनिवार को राज्य के सभी 33 जिलों के बस स्टैंडों पर उम्मीदवारों की भारी भीड़ देखी गई। उत्तर पश्चिम रेलवे भी 25 से 26 सितंबर तक लगभग सभी महत्वपूर्ण स्टेशनों को कवर करते हुए 26 विशेष ट्रेनों का संचालन कर रहा है ताकि उम्मीदवारों को उनके परीक्षा स्थलों और घर तक पहुंचने में मदद मिल सके।

Next Story