Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RBI Grade B 2021: आरबीआई ग्रेड बी इंटरव्यू शेड्यूल हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड

RBI Grade B 2021: भारतीय रिजर्व बैंक ने आरबीआई ग्रेड बी 2021 उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दीया है। बैंक ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है।

RBI Grade B 2021: आरबीआई ग्रेड बी इंटरव्यू शेड्यूल हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड
X

आरबीआई ग्रेड बी 2021 इंटरव्यू शेड्यूल

भारतीय रिजर्व बैंक ने आरबीआई ग्रेड बी 2021 उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दीया है। बैंक ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है। उम्मीदवार पूर्ण इंटरव्यू शेड्यूल आरबीआई की आधिकारिक साइट rbi.org.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार बोर्ड ने ग्रेड बी- डीआर (सामान्य) -2021 में अधिकारियों के लिए 2 अगस्त 2021 से और ग्रेड बी- डीआर-डीईपीआर / डीएसआईएम -2021 में 30 अगस्त 2021 से अधिकारियों के लिए इंटरव्यू शुरू करने का निर्णय लिया है। सभी पदों के लिए इंटरव्यू वीडियो कॉन्फ्रेंस मोड के माध्यम से आयोजित किया जाएगा।

इंटरव्यू की तिथि, समय और स्थान का संकेत देने वाले ई-साक्षात्कार कॉल लेटर उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी पर भेजे जा रहे हैं। यदि किसी उम्मीदवार को 20 जुलाई, 2021 तक साक्षात्कार कॉल लेटर प्राप्त नहीं हुआ है, तो वे तुरंत [email protected] पर ईमेल करें।

उम्मीदवारों को सभी मूल दस्तावेज दिखाने होंगे और विधिवत भरे हुए बायोडाटा प्रारूप, शपथ पत्र, प्रमाण पत्र, यदि कोई हो, साक्षात्कार के दिन अपने मूल रूप में प्रस्तुत किए जाने चाहिए, साथ ही समर्थन में सभी दस्तावेजों की एक स्व-सत्यापित फोटोकॉपी भी होनी चाहिए। ।

आरबीआई ग्रेड बी पेपर I 6 मार्च को आयोजित किया गया था और पेपर II और III 31 मार्च 2021 को आयोजित किया गया था। परिणाम 4 मई और 31 मई 2021 को घोषित किया गया था। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आरबीआई की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story