Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Rajasthan Police Constable Recruitment 2018: PET एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Rajasthan Police Constable Recruitment 2018: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा के रिजल्ट घोषित कर दिए है। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट वेबसाइट से देख सकते हैं।

Rajasthan Police Constable Recruitment 2018: PET एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Rajasthan police constable Recruitment 2018: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा के रिजल्ट घोषित कर दिए है। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट वेबसाइट police.rajasthan.gov.in से देख सकते हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में पास हुए है उन अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) देनी होगी। मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए प्रवेश पत्र और तारीख जल्द ही जारी करेगा।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Police Result 2018: जल्द होगा कांस्टेबल परीक्षा 2018 का रिजल्ट घोषित, इस दिन होगा फिजिकल टेस्ट

आपको बता दें कि राजस्थान पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा के रिजल्ट में कुल पदों से पांच गुना परीक्षार्थी पास किए है। इस भर्ती परीक्षा में करीब 65 हजार परीक्षार्थी पास हुए है।

बता दें कि राजस्थान पुलिस ने 13 अगस्त को बुलेटिन जारी किया था और उसमें कहा कि लिखित परीक्षा में सफल परीक्षार्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) 20 अगस्त 2018 से शुरू होगी।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan police constable result 2018: कांस्टेबल परीक्षा का रिजल्ट हुआ घोषित, ऐसे करें चेक

इससे अनुमान लगाया जा रहा कि राजस्थान पुलिस लिखित परीक्षा का रिजल्ट 20 अगस्त से पहले घोषित करेगी परंतु विभाग ने सोमवार को ही कांस्टेबल लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया।

राजस्थान पुलिस अब दोबारा से शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) की तारीख की घोषणा करेंगी। सफल परीक्षार्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए विभाग की वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Next Story
Top