Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Police Constable Exam: पेपर लीक के बाद रद्द हुई राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा

Rajasthan Police Constable Exam: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एक पेपर लीक होने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।

Rajasthan Police Constable Exam: पेपर लीक के बाद रद्द हुई राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा
X

Rajasthan Police Constable Exam: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एक पेपर लीक होने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 14 मई को परीक्षा की दूसरी पाली से कुछ समय पहले पेपर लीक हो गया था। जिसमें करीब 1.75 लाख परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी। इसका स्क्रीनशॉट यहां के झोटवाड़ा शहर के एक परीक्षा केंद्र से लिया या और लीक हो गया।

पुलिस मुख्यालय के अनुसार 14 मई को परीक्षा की दूसरी पाली के दौरान दिवाकर पब्लिक स्कूल, जयपुर के केंद्र अधीक्षक द्वारा पेपर का लिफाफा समय से पहले ही खोल दिया गया। एसओजी की ओर से परीक्षा केंद्र के स्ट्रांग रूम से पेपर लीक होने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।पेपर लीक के बाद रद्द हुई राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा

इस शिफ्ट का पेपर फिर से आयोजित किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि यह फैसला सोमवार को लिया गया। उन्होंने बताया कि पेपर लीक के संबंध में भी मामला दर्ज किया गया है। राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल पद के लिए 13 मई से 16 मई तक लिखित परीक्षा आयोजित की थी।

और पढ़ें
Next Story