Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजस्थान सरकार ने दिया सरकारी नौकरी पाने का सुनरहा मौका, 10 पास भी करें आवेदन

बिजली विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकली है। राजस्थान सरकार ने विद्युत वितरण निगम के लिए हेल्पर-II के पदों पर आवदेन आमंत्रित किए है।

राजस्थान सरकार ने दिया सरकारी नौकरी पाने का सुनरहा मौका, 10 पास भी करें आवेदन

बिजली विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकली है। राजस्थान सरकार ने विद्युत वितरण निगम के लिए हेल्पर-II के पदों पर आवदेन आमंत्रित किए है। राजस्थान सरकार इस भर्ती के माध्यम 2412 हेल्पर-II के पदों को भरेगी।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 21 सितंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। सभी प्रकार के आरक्षण फायदा सिर्फ राजस्थान के मूल निवासियों को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः UGC NET 2018: दिसंबर में होने वाली नेट परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

हेल्पर-II के पदों के लिए नोटिफिकेश यहां क्लिक करें।

राजस्थान सरकार ने यह भर्ती जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड और आरआरवीपीएनएल के लिए निकाली हैं।

हेल्पर-II के पदों पर वे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त स्कूल और संस्था से 10 पास या उसके समकक्ष परीक्षा पास की हो और जिन की आयु 18 से 28 साल के बीच हो।

यह भी पढ़ेंः व्यापम नें इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, बेहतरीन होगी सैलरी

हेल्पर-II के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक

www.energy.rajasthan.gov.in/jvvnl

www.energy.rajasthan.gov.in/avvnl

www.energy.rajasthan.gov.in/jdvvnl

www.energy.rajasthan.gov.in/rvpnl

सामान्य वर्ग के जिन उम्मीदवारों की परिवार की आयु 2.5 लाख रुपए साल से अधिक है उनको 850 रुपए और जिनकी 2.5 लाख रुपए से कम है उनको 550 रुपए फीस हेल्पर-II के पदों के लिए जमा करानी होगी।

Next Story
Top