logo
Breaking

Twitter पर डीयू के बारे में सर्च करने पर खुल रही है अश्लील तस्वीरें

ये वो वेबसाइट हैं जो यूजर्स को दूसरे लिंक पर ले जाना चाहते हैं।

Twitter पर डीयू के बारे में सर्च करने पर खुल रही है अश्लील तस्वीरें

आजकल डीयू में एडमिशन का दौर चल रहा है ती लाजिमी है कि लोग डीयू के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहेंगे। इसी का फायदा उठाकर कुछ अश्लील बेवसाइट इसका दुरूपयोग कर रहे हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) से जुड़े तथ्यों का पता लगाने के लिए ट्विटर पर किए जाने वाले सर्च में कई अप्रत्याशित नतीजे सामने आ रहे हैं जिन्होंने उपयोगकर्ताओं को हैरान कर दिया है।

इसे भी पढ़े:- IIT JEE: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई दाखिले और काउंसलिंग पर रोक

उपयोगकर्ताओं ने कहा कि विश्वविद्यालय से संबंधित खबरें देखने के लिए कोई व्यक्ति जब उसके पेज पर नीचे जाता है, डीयू से संबंधित वास्तविक पोस्ट के बाद पॉर्नग्राफिक साइट खुलने लगते हैं।

विशेषज्ञों ने कहा कि दाखिले के सत्र के दौरान छात्रों या उनके अभिभावकों का डीयू के बारे में ऑनलाइन जानकारी तलाशना बढ़ जाता है जिसका क्लिकबेट बेवसाइट दुरूपयोग कर रहे हैं।

ये वे वेबसाइट हैं जो उपयोगकर्ताओं को दूसरे लिंक पर ले जाना चाहते हैं। ये ट्विटर हैंडल इंटरनेट उपयोगकर्ताओं खासकर युवाओं को पॉर्नग्राफिक साइटों की तरफ खींचने के लिए अपने नामों में दिल्ली विश्वविद्यालय शब्द जोड़ लेते हैं।

डीयू में दाखिले के लिए आवेदन करने वाले एक छात्र की मां उमा प्रशांत ने कहा कि वह तब हैरान रह गयीं जब ट्विटर पर डीयू के बारे में सर्च करने पर अश्लील क्लिप खुलने लगे।

Share it
Top