Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PGCIL Recruitment 2021: अपरेंटिस पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

PGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एक साल की अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

PGCIL Recruitment 2021: अपरेंटिस पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
X

पीजीसीआईएल 2021

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एक साल की अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन पत्र पीजीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त है।

पीजीसीआईएल भर्ती 2021 आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक

पीजीसीआईएल पोर्टल पर आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को https://portal.mhrdnats.gov.in या https://apprenticeshipindia.org की वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर्ड करना होगा।

पीजीसीआईएल ने कहा कि प्रशिक्षण स्लॉट की संख्या अनंतिम / अस्थायी है और कंपनी की वास्तविक आवश्यकता के अनुसार और काम के समय अपरेंटिस अधिनियम 1961 के अनुसार आरक्षण के अनुपालन में भिन्न हो सकती है।

उम्मीदवार जिनके पास आवेदन की अंतिम तिथि से दो साल के भीतर उल्लिखित और उत्तीर्ण (अंतिम परीक्षा के परिणाम की तारीख) शैक्षणिक योग्यता है, और अपरेंटिस अधिनियम, 1961 के प्रावधानों के अनुसार चिकित्सकीय रूप से फिट हैं, वे पावरग्रिड में शिक्षुता के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को संबंधित ट्रेड पर लागू निर्धारित योग्यता में प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा। पीजीसीआईएल ने उम्मीदवारों को सूचित किया है कि दस्तावेज़ सत्यापन के सफल समापन पर, निर्धारित प्रारूप में चिकित्सा प्रमाण पत्र जमा करने और अप्रेंटिसशिप अनुबंध समझौते के निष्पादन पर, उम्मीदवारों को नियुक्ति का पत्र जारी किया जाएगा।

Next Story