Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OPSC Medical Officer Exam 2021: ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा का री शेड्यूल जारी, जानें पूरी डिटेल्स

OPSC Medical Officer Exam 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने 25 अप्रैल 2021 को आयोजित होने वाली ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा को पुनर्निर्धारित किया है।

OPSC Medical Officer Exam 2021: ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा का री शेड्यूल जारी, जानें पूरी डिटेल्स
X

ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 2021

OPSC Medical Officer Exam 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने 25 अप्रैल 2021 को आयोजित होने वाली ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा को पुनर्निर्धारित किया है। अब ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 28 अप्रैल 2021 को होगी। उम्मीदवार जो मेडिकल ऑफिसर (सहायक सर्जन) परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे ओपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट Opsc.gov.in पर जाकर आधिकारिक नोटिस की चेक कर सकते हैं।

ओडिशा सरकार ने कोविड 1 9 मामलों में वृद्धि के कारण सप्ताहांत शटडाउन की घोषणा के बाद परीक्षा को फिर से निर्धारित करने का निर्णय लिया था। परीक्षा केंद्र केंद्र सिलिकॉन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, भुवनेश्वर को छोड़कर एक ही रहेगा, जिसे अब गांधी इंस्टीट्यूट फॉर टेक्नोलॉजिकल एडवांसमेंट, गीता, भुवनेश्वर में बदल दिया गया है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार सिलिकॉन संस्थान को असाइन किए गए रोल नंबर अब गांधी संस्थान को आवंटित किए गए हैं। हर दूसरी बात अनहेलर बनी हुई है। एडमिट कार्ड आधिकारिक साइट पर 23 अप्रैल, 2021 को आयोग द्वारा जारी किया जाएगा।

चिकित्सा अधिकारी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षाओं और करियर अंकन के आधार पर किया जाएगा। 30 प्रतिशत का वेटेज कैरियर अंकन और लिखित परीक्षा में 70 प्रतिशत के लिए दिया जाएगा। यह भर्ती ड्राइव संगठन में 2452 पदों को भर देगा। आवेदन प्रक्रिया 26 फरवरी को शुरू हुई थी और 25 मार्च, 2021 को समाप्त हुई थी।

Next Story