logo
Breaking

अगले दो माह में 60,000 लोगों को नौकरी देगी ऑनलाइन फूड चैन कंपनी foodpanda

खाने की ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी फूडपांडा अगले दो महीनों में 60,000 से अधिक युवाओं की नियुक्ति करने की योजना पर काम कर रही है।

अगले दो माह में 60,000 लोगों को नौकरी देगी ऑनलाइन फूड चैन कंपनी foodpanda

खाने की ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी फूडपांडा अगले दो महीनों में 60,000 से अधिक डिलीवरी करने वालों को नियुक्त करने की योजना पर काम कर रही है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसने अपने उपयोक्ताओं के लिए अब तक के सबसे बड़े अभियान ‘द क्रेव पार्टी‘ को शुरू किया है। इसके तहत ऑर्डर की बढ़ी मांग की समय से डिलीवरी के लिए वह देशभर में 60,000 से अधिक डिलीवरी बॉय की नियुक्ति करेगी।

इस अभियान के तहत कंपनी के मंच से ऑर्डर करने पर मिठाई की कीमत सिर्फ नौ रुपये से शुरू होगी। इसी तरह स्नैक्स की शुरूआत 19 रूपये और बिरयानी की शुरूआत 79 रूपये से होगी।

इसे भी पढ़ें- UGC NET 2018: दिसंबर में होने वाली नेट परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

कंपनी ने बताया कि उसके उपयोक्ता 29 अगस्त से इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। वह बिना किसी न्यूनतम ऑर्डर के इन कीमतों पर सामान खरीद सकेंगे।

कंपनी की इस घोषणा पर उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जिवराजका ने कहा, “इस अभियान के माध्यम से हम मिठाई, स्नैक्स, बिरयानी इत्यादि सबसे लोकप्रिय श्रेणियों के माध्यम से अपने ग्राहकों को मंच पर सर्वोत्तम भोजन अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। साथ ही आकर्षक प्रस्तावों को पेश करके अपने साथी रेस्तरां के साथ दीर्घकालिक संबंध स्थापित करना चाहते हैं।'

कंपनी ने कहा कि आगामी दो महीनों में 60,000 डिलीवरी बॉय का बेड़ा भी बनायेगा ताकि अभियान की मांग को पूरा किया जा सके और ग्राहकों को ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का सहज अनुभव सुनिश्चित किया जा सके।

Share it
Top