Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Odisha NEET 2021: ओडिशा नीट यूजी काउंसलिंग शेड्यूल हुआ स्थगित, जानें डिटेल्स

Odisha NEET 2021: ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा (OJEE) बोर्ड ने नीज यूजी काउंसलिंग 2021 रजिस्ट्रेशन शेड्यूल स्थगित कर दिया है।

Odisha NEET UG counseling 2021 schedule postponed know details
X

ओडिशा नीट काउंसलिंग 2021 

Odisha NEET 2021: ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा (OJEE) बोर्ड ने नीज यूजी काउंसलिंग 2021 रजिस्ट्रेशन शेड्यूल स्थगित कर दिया है। नए सिरे से काउंसलिंग की तारीखों की घोषणा समय रहते की जाएगी। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस ऑफिशियल वेबसाइट ojee.nic.in पर पढ़ सकते हैं

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि एमबीबीएस / बीडीएस पाठ्यक्रमों में काउंसलिंग और प्रवेश के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया, जो 29 नवंबर, 2021 से शुरू होने वाली थी, को अगली सूचना तक के लिए टाल दिया गया है।

इस बीच नीट यूजी परीक्षा के लिए परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने अखिल भारतीय कोटा (AIQ) के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि एजेंसी की भूमिका परीक्षा आयोजित करने, परिणाम घोषित करने और और अखिल भारतीय रैंक (AIR) के आधार पर नीट यूजी मेरिट सूची जारी करने तक सीमित है।

स्टेट काउंसलिंग अधिकारी तदनुसार अपनी मेरिट लिस्ट बनाएंगे। यही हाल डोमिसाइल का है। नोटिस में कहा गया है कि एनटीए की इसमें कोई भूमिका नहीं है और एनटीए द्वारा किसी भी डेटा में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Next Story