Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NEET Results 2020: छत्तीसगढ़ सीएम ने नीट परीक्षा पास करने वाले प्रदेश के छात्रों कों दी बधाई

NEET Results 2020: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को नीट परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए राजकीय प्रयाग आवासीय विद्यालय के छात्रों के प्रदर्शन पर बधाई दी और उनका अभिवादन किया।

NEET Results 2020: छत्तीसगढ़ सीएम ने नीट परीक्षा पास करने वाले प्रदेश के छात्रों कों दी बधाई
X

छत्तीसगढ़ सीएम

NEET Results 2020: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को नीट परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए राजकीय प्रयाग आवासीय विद्यालय के छात्रों के प्रदर्शन पर बधाई दी और उनका अभिवादन किया। एक बयान के अनुसार राष्ट्रीय चिकित्सा प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित 367 छात्रों में से 166 ने नीट परीक्षा पास की है। योग्य 38 लड़कियों में से अधिकांश प्रयास कन्या आवासीय विद्यालय रायपुर से हैं।

सीएम बघेल ने बयान में कहा कि प्रयास आवासीय विद्यालय दुर्ग के 33 छात्र, प्रयास आवासीय विद्यालय बस्तर के 26 छात्र, प्रयास आवासीय विद्यालय बिलासपुर के 24 छात्र, प्रयास आवासीय विद्यालय रायपुर के 19 छात्र, प्रयास आवासीय विद्यालय अंबिकापुर के 17 छात्र और प्रयासा आवासीय विद्यालय कांकेर के 9 छात्र उत्तीर्ण हुए हैं।

सीएम बघेल ने बधाई दी और छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। आदिम जाति कल्याण मंत्री डॉ. प्रेममाई सिंह टेकम, विभाग के सचिव डीडी सिंह और निदेशक शम्मी आबिदी जैसे अन्य लोगों ने भी बधाई दी। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने शुक्रवार को राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (NEET) 2020 के परिणाम घोषित किए थे।

Next Story