logo
Breaking

युवाओं के लिए खुशखबरीः 7 हजार से ज्यादा पदों पर जल्द होगी भर्ती

बेरोजगार लोगों के योगी सरकार ने अच्छी खबर दी है। यूपी सरकार अगले 2 महीनों में उत्तर प्रदेश के कई सरकारी विभिन्न विभागों में 7 हजार से आधिक पदों पर भर्तियां निकालेगी।

युवाओं के लिए खुशखबरीः 7 हजार से ज्यादा पदों पर जल्द होगी भर्ती

बेरोजगार लोगों के योगी सरकार ने अच्छी खबर दी है। यूपी सरकार अगले 2 महीनों में उत्तर प्रदेश में विभिन्न विभागों में 7 हजार से आधिक पदों पर भर्तियां निकालेगा।

मुख्य सचिव अनूप चंद्र पाण्डेय ने बताया है कि सरकार 2354 से अधिक डॉक्टर और 4000 नर्सों, 685 डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस और 145 खण्ड विकास अधिकारी के पदों पर भर्तिया निकालेगी।

अनूप चन्द्र पाण्डेय ने कहा है कि विकास योजनाओं में तेजी लाने और कानून-व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिए विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों को पर जल्द ही नियुक्ति की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः HPSC Recruitment 2018: हरियाणा में मोटी सैलरी वाले पदों पर निकली भर्ती, ऐसें करें आवेदन

अनूप चन्द्र पाण्डेय ने कहा है कि इनमें खंड विकास अधिकारी, लेखपाल, क्षेत्राधिकारी, कृषि, नायब तहसीलदार, कानूनगो, तहसील व कलेक्ट्रेट में कनिष्ठ सहायक, उपनिरीक्षक (पुलिस), टीचर, डॉक्टर, स्टाफ नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के पदों पर भर्ती की जाएगी।

अनूप चन्द्र पाण्डेय ने कहा है कि सचिवालय के खाली पड़े समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भी अगले 2 महीने में ही पूरी कर ली जाएगी।

अनूप चन्द्र पाण्डेय ने बुधवार को यीपीपीएससी एवं एसएसएससी के ऑफिसरों के साथ समीक्षा बैठक की और संबंधित विभागों के भेजे गए खाली पदों के आधार पर चयन व विभागीय डीपीसी जल्द कराने के निर्देश दिए।

Share it
Top