Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MHT CET 2020: एमएचटी सीईटी परीक्षा हुई स्थगित, जानें नई तारीखें

MHT CET 2020: कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा को स्थगित कर दिया है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mahacet.org पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

MHT CET 2020: एमएचटी सीईटी परीक्षा हुई स्थगित, जानें नई तारीखें

MHT CET 2020: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने कोरोनोवायरस के प्रकोप को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन के कारण एमएचटी सीईटी 2020 (MHT CET 2020) परीक्षा को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। नोटिस में छात्रों को प्रवेश परीक्षा की तारीखों के बारे में किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए भी कहा गया है। जो उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस पढ़ना चाहते हैं, वे आधिकारिक एमएचटी सीईटी वेबसाइट www.mahacet.org पर जाकर विस्तृत नोटिस चेक कर सकते हैं।

सीईटी सेल द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में लिखा गया है कि कोरोना की वैश्विक महामारी के कारण एमएचटी सीईटी 2020 परीक्षा को सेल के अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। एमएचटी सीईटी 2020 (MHT-CET 2020) की नई तारीखें www.mahacet.org आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएंगी।

एमएचटी सीईटी 2020 को सीईटी सेल द्वारा निर्धारित शैक्षणिक कैलेंडर के अनुसार 13 से 23 अप्रैल, 2020 तक आयोजित किया जाना था। चल रहे कोरोनावायरस महामारी और राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के विस्तार के कारण परीक्षा को स्थगित करना पड़ा।

सीईटी सेल द्वारा जारी किए गए नोटिस में आगे कहा गया है कि उन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ जानकारी जारी होने तक और जब तक कि प्रवेश परीक्षा की तारीखों और शेड्यूल के बारे में किसी भी अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया है और विश्वविद्यालयों में चल रहे कोविड-19 लॉकडाउन के मद्देनजर प्रवेश परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। 18 मई, 2020 तक लॉकडाउन के विस्तार की हालिया खबर विभिन्न संस्थानों के अकादमिक कैलेंडर को बाधित करेगी।

Next Story
Top