Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MHRD: शिक्षिक और गैर-शिक्षण कर्मचारी 31 मार्च तक करेंगे वर्क फ्रोम होम

मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) ने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए शिक्षिक और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को कर से काम करने के लिए कहा है।

MHRD: शिक्षिक और गैर-शिक्षण कर्मचारी 31 मार्च तक करेंगे  वर्क फ्रोम होम
X

कोरोनोवायरस के बढ़ते हुए प्रकोप के रोकने के लिए शिक्षक और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 मार्च तक घर से काम करने की अनुमति दी गई है। मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) के सचिव अमित खरे ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और स्कूलों के शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 मार्च तक घर से काम कर सकते हैं।

खरे ने कहा कि कोरोनोवायरस के प्रकोप के मद्देनजर विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और स्कूलों के शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 मार्च तक घर से काम करने की अनुमति है। इससे पहले, बुधवार को एमएचआरडी ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) और देश के सभी शैक्षणिक संस्थानों को जेईई मेन सहित 31 मार्च तक सभी परीक्षाओं को स्थगित करने के निर्देश दिए थे।

मंत्रालय ने सभी शिक्षकों और शिक्षण संस्थानों से छात्रों के साथ नियमित संवाद बनाए रखने और उनके प्रश्नों को हल करने का अनुरोध किया है। इसमें अभिभावकों, छात्रों और शिक्षकों से भी न घबराने की अपील की गई है। जानकारी के मुताबिक अब तक देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 283 हो गई है।M

Next Story