logo
Breaking

खुशखबरीः मेट्रो का मेरठ में खुला स्टोर, 500 से अधिक युवाओं को मिलेगी नौकरी

देश में संगठित क्षेत्र की प्रमुख थोक जिंस विक्रेता कंपनी मेट्रो ने उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाद आज मेरठ में अपना दूसरा स्टोर शुरू किया।

खुशखबरीः मेट्रो का मेरठ में खुला स्टोर, 500 से अधिक युवाओं को मिलेगी नौकरी

देश में संगठित क्षेत्र की प्रमुख थोक जिंस विक्रेता कंपनी मेट्रो ने उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाद आज मेरठ में अपना दूसरा स्टोर शुरू किया। कंपनी का दावा है कि उसके इस कदम से 500 से अधिक युवाओं को रोजगार मिलेगा।

मेट्रो कैश एण्ड कैरी इंडिया प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक एवं मुख्यकार्याधिकारी अरविंद मेडिरत्ता ने इस अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि इस स्टोर से छोटे और मध्यम श्रेणी के व्यापारियों को दिल्ली की आजादपुर मंडी व अन्य थोक बाजारों के भाव पर ही मेरठ में माल उपलब्ध कराया जायेगा।

यह भी पढ़ेंः युवाओं को खुशखबरीः मध्य प्रदेश में जल्द होगी 89,000 से अधिक पदों पर भर्ती

इससे मेरठ और आसपास के व्यापारियों को दिल्ली की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। उन्होंने कहा आमतौर पर छोटे व्यापारियों को बैंक कर्ज मिलने में दिक्कत होती है। इसलिए हम अपने ग्राहकों को बैंक कर्ज दिलाने में मदद करेंगे, जिसका ब्याज हम खुद भरेंगे।

मेडिरत्ता ने बताया कि 55,000 से अधिक वर्ग फुट में फैले इस नये मेट्रो स्टोर से मेरठ शहर के अतिरिक्त मुजफ्फरनगर, खतौली, सरधना, मोदीनगर, मुरादनगर, हापुड़ व मवाना आदि क्षेत्र के व्यापारियों को फायदा होगा।

Share it
Top