Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

KVS Librarian Result 2019: केवीएस लाइब्रेरियन परीक्षा का रिजल्ट घोषित, kvsangathan.nic.in से करें चेक

KVS Librarian Result 2019: केंद्रीय विद्यालय संगठन (Central School Organization) ने लाइब्रेरियन पदों के लिए लिखित परीक्षा का रिजल्ट (KVS Librarian Result 2019) घोषित कर दिया है।

KVS Librarian Result 2019: केवीएस लाइब्रेरियन परीक्षा का रिजल्ट घोषित, kvsangathan.nic.in से करें चेक

KVS Librarian Result 2019:

केंद्रीय विद्यालय संगठन (Central School Organization) ने लाइब्रेरियन पदों के लिए लिखित परीक्षा का रिजल्ट (KVS Librarian Result 2019) घोषित कर दिया है। केवीएस लाइब्रेरियन रिजल्ट (KVS Librarian Result) और इंटरव्यू के लिए चुने गए उम्मीदवारों का उम्मीदवारों की लिस्ट केंद्रीय विद्यालय संगठन (Central School Organization) की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जारी की गई है।

केवीएस लाइब्रेरियन परीक्षा (KVS Librarian Exam) में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट केवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। केवीएस पीजीटी (KVS PGT), पीआरटी (PRT), टीजीटी (TGT), लाइब्रेरियन (KVS Librarian) के पद के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 22 और 23 दिसंबर 2018 को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर तीन शिफ्टों में किया गया था।

केवीएस लाइब्रेरियन परीक्षा (KVS Librarian Exam) में सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। केवीएस द्वारा लाइब्रेरियन पद के लिए इंटरव्यू 22 फरवरी 2019 को आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए एडमिट कार्ड जल्द ही केवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

केवीएस लाइब्रेरियन रिजल्ट 2019 (KVS Librarian Result 2019): ऐसे करें चेक

चरण 1. सबसे पहले केवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाएं।

चरण 2. इसके बाद होम पेज के Announcements सेक्शन में Shortlisted for Interview for The Post of Librarian लिंक होगा उस पर क्लिक करें।

चरण 3. इसके बाद एक पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगी उसे डाउलनोड कर प्रिंट आउट निकाल लें।

केवीएस लाइब्रेरियन इंटरव्यू के लिए चुने गए उम्मीदवरों को संबंधित दस्तावेज जैसे शैक्षणिक योग्यता सर्टिफिकेट, बायोडाटा, एनओसी, निवास स्थान प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और नौकरी दस्तवाजे आदि को को केवीएस वेबसाइट से रोजगार सूचना और इंटरव्यू नोटिस के तहत डाउनलोड कर सकते हैं।

केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा केवीएस लाइब्रेरियन पद के लिए चयनित उम्मीदवारों का इंटरव्यू केंद्रीय विद्यालय, जेएनयू ओल्ड कैंपस, बाबा गैंग नाथ मार्ग, बेर सराय के पास, नई दिल्ली-110067 में आयोजित किया जाएगा।

Next Story
Top