Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केरल लोक सेवा आयोग पहली बार आयोजित करेगा KAS परीक्षा

केरल लोक सेवा आयोग (पीएससी) केरल प्रशासनिक सेवा (केएएस) परीक्षा जल्द ही आयोजित करेगा। केरल पीएससी के चेयरमैन एमके साकर ने कहा केएएस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जल्द ही घोषित की जाएगा।

केरल लोक सेवा आयोग पहली बार आयोजित करेगा KAS परीक्षा

केरल लोक सेवा आयोग (पीएससी) पहली बार केरल प्रशासनिक सेवा (केएएस) परीक्षा जल्द ही आयोजित करेगा। केरल पीएससी के चेयरमैन एमके साकर ने कहा केएएस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जल्द ही घोषित की जाएगा।

उन्होंने कहा कि एक बार परीक्षा के लिए पाठ्यक्रम और शैक्षणिक योग्यता निर्धारित करने के बाद ही परीक्षा की तारीख घोषित की जाएगी। केएएस परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।

केरल प्रशासनिक सेवा परीक्षा (केएएस) आधिक जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट thulasi.psc.kerala.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते है।

यह भी पढ़ें: PPSC भर्ती 2018: पंजाब में असिस्टेंट एग्रीकल्चर इंजीनियर समेत 47 पदों पर रिक्तियां, सैलरी होगी बेहतरीन

केएएस ऑनलाइन परीक्षा राज्य के 14 जिलों में आयोजित कराई जाएगी। यह ऑनलाइन परीक्षा 70 फीसदी से अधिक पदों के लिए आयोजित की जाएगी। हालांकि क्लर्क, लास्ट ग्रेड और सिविल पुलिस अधिकारी के पदों के लिए छूट दी जाएगी।

आपकों बता दें कि केरल पीएससी ऑनलाइन परीक्षा के लिए इंजीनियरिंग कॉलेजों और पॉलिटेक्निक को परीक्षा केंद्र बनाएगी। ऑनलाइन परीक्षा देने की सुविधा 40 हजार से अधिक परीक्षार्थियों के लिए होगी।

Next Story
Top