Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JKSSB ने अकाउंटेंट असिस्टेंट के पद पर निकाली 1889 भर्तियां, जल्द करें आवेदन

JKSSB ने बंपर भर्तियां निकाली है। पदों की संख्या 1889 है। सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए यह बड़ी खबर है।

JKSSB ने अकाउंटेंट असिस्टेंट के पद पर निकाली 1889 भर्तियां, जल्द करें आवेदन
X

जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने अकाउंटेंट असिस्टेंट के पदों की अधिसूचना अपनी वेबसाइट पर जारी की है। जिसमें उन्होंने इस पद से जुड़ी हुई सारी जानकारी साझा की है। आवेदन करने के लिए आवेदक को JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर सुचना को पढ़ना होगा और अप्लाई करना होगा। इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त रखी गई है।

JKSSB ने अकाउंटेंट असिस्टेंट के 1889 पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस पद के लिए उम्मीदवार को लेवल - 5 (29200 - 92300) का वेतन मिलेगा। सभी आवेदकों को 350 रुपए का शुल्क इस पद के के लिए फॉर्म को भरने के लिए करना होगा। आवेदक की उम्र अधिकतम 40 साल होना आवश्यक है।

शैक्षिक योग्यता की बात की जाए तो उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में कम से कम स्नातक होना आवश्यक है। आवेदक का चयन लिखित परीक्षा के द्वारा किया जाएगा। अधिक जानकारी और फॉर्म भरने हेतु उम्मीदवार को JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट http://jkssb.nic.in/ पर जाकर प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

आवेदक को प्रक्रिया पूरी करने के लिए महत्वपूर्ण तिथियों का ख्याल रखना होगा और आखिरी तारीख से पहले फॉर्म भर कर जमा करना होगा। आखिरी तारीख के बाद जमा किये गए फॉर्म मंजूर नहीं किये जाएंगे। फॉर्म जमा करने की तिथि कुछ इस प्रकार है।

प्रारंभिक तिथि : 20 जुलाई, 2020

अंतिम तिथि : 31 अगस्त, 2020

Next Story