Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने 30 पदों पर निकाली भर्ती, जल्द से जल्द करें आवेदन आखिरी दो दिन शेष

IOCL ने 30 पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर भर्ती सीधा साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा। आवेदन करने में सिर्फ दो दिन ही बचे है। आखिरी तारीख 04 अगस्त है।

IOCL Recruitment 2020: इंडियन ऑयल ने अपरेंटिस पदों पर मांगे आवेदन, 4 नवंबर से करें रजिस्ट्रेशन
X
आईओसीएल भर्ती 2020 (फाइल फोटो)

सरकारी नौकरी की चाह रहने वाले और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवक युवतियों के लिए ऑयल इंडिया लिमिटेड भर्तियां लेकर आया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक है। वह ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा आवेदन कर सकता है। आइये जानते है आवेदन करने के लिए जरुरी बातें।

पद का नाम:

संविदा रासायनिक सहायक (फील्ड/लैब)

पदों की संख्या:

इन पदों के लिए 30 पद निकाले गए है।

आयु सीमा:

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। पिछड़ा वर्ग को इस आय सीमा में 3 साल की छूट दी जाएगी और अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति को 05 साल की छूट का प्रावधान है।

आवेदन की महत्वपूर्ण तारीख:

आवेदक 08 जुलाई से आवेदन करने शुरू कर सकता है और इसकी आखिरी और साक्षात्कार की तारीख 04 अगस्त 2020 रखी गई है। साक्षात्कार में पहुंचने का समय सुबह 8 बजे से है।

चयन प्रक्रिया:

इन पदों के लिए आवेदक का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता:

इस पद के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से केमिस्ट्री से B.Sc होना चाहिए और कम से कम 1 साल का किसी भी लैब या गैस इंडस्ट्री में काम का अनुभव जरुरी है।

यह आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। सभी उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ अपने जरुरी दस्तावेजों को संग्लित करके और अपने बायोडाटा के साथ साक्षात्कार देने पहुंचना होगा। कोई भी गलती आवेदन पत्र को अस्वीकार करवा सकती है। अधिक जानकारी पाने के लिए IOCL की आधिकारिक वेबसाइट https://www.oil-india.com पर जा कर चेक करें।

और पढ़ें
Next Story