Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IGNOU PhD Entrance Exam 2021: इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बढ़ी आगे, जानें डिटेल्स

IGNOU PhD Entrance Exam 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने बुधवार को कहा कि इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है।

IGNOU PhD Entrance Exam 2021: इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बढ़ी आगे, जानें डिटेल्स
X

IGNOU PhD Entrance Exam 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने बुधवार को कहा कि इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है। उम्मीदवार एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट https://ignou.nta.ac.in/ पर आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद उम्मीदवारों को 1 जनवरी से 3 जनवरी तक अपने आवेदन पत्र में सुधार करने की अनुमति दी जाएगी।

इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा 2021 रजिस्ट्रेशन करने के लिए डायरेक्ट लिंक

इग्नू पीएचडी प्रवेश परीक्षा: ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट ignou.nta.ac.in पर जाएं।

चरण 2. इग्नू पीएचडी पंजीकरण पर क्लिक करें।

चरण 3. आवेदन पत्र भरें।

चरण 4. रजिस्ट्रेशन शुल्क के साथ फॉर्म जमा करें।

एनटीए द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में कहा गया है कि शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विभिन्न पीएचडी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू पीएचडी) प्रवेश परीक्षा 2021 के ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के संबंध में सार्वजनिक सूचना दिनांक 05.12.2021 के क्रम में, इसके द्वारा सूचित किया जाता है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 दिसंबर 2021 से बढ़ाकर 31 दिसंबर 2021 कर दी गई है।

एनटीए ने उम्मीदवारों को सूचित किया है कि उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे सुधार को बहुत सावधानी से करें क्योंकि उपरोक्त सुधार अवधि के बाद उम्मीदवारों को सुधार का कोई मौका नहीं दिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story