Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Indian Air Force Recruitment 2021: ग्रुप सी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Indian Air Force Recruitment 2021: भारतीय वायु सेना (IAF) ने ग्रुप 'सी' के विभिन्न पदों पर खाली पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Indian Air Force Recruitment 2021: ग्रुप सी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
X

भारतीय वायु सेना भर्ती 2021

Indian Air Force Recruitment 2021: भारतीय वायु सेना (IAF) ने ग्रुप 'सी' के विभिन्न पदों पर रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भारतीय वायु सेना ने अधिसूचित किया है कि विभिन्न वायु सेना स्टेशनों या इकाइयों में ग्रुप 'सी' सिविल पदों की भर्ती के लिए पात्र नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। योग्य उम्मीदवार अपने आवेदन को संबंधित स्टेशनों या इकाइयों को संबोधित कर सकते हैं।

नौकरी का विवरण रोजगार समाचार पत्र के वर्तमान संस्करण में उपलब्ध है। भारतीय वायु सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर अभी तक भर्ती के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लोअर डिवीजन क्लर्क, स्टेनोग्राफर, एमटीएस, एचकेएस, आया, वार्ड सहायिका, लॉन्ड्रीमैन, मेस स्टाफ और वल्केनाइजर और अन्य ट्रेड पोस्ट में रिक्तियां उपलब्ध हैं।

रोजगार समाचार पत्र में दिए गए नोटिस के अनुसार सभी पदों के लिए आयु सीमा 18-25 वर्ष है। इस नौकरी के लिए कक्षा 10, 12 पास और स्नातक पात्र हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा और परीक्षा की प्रश्न सह उत्तर पुस्तिका अंग्रेजी और हिंदी में होगी।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि ताकि यह संबंधित प्राधिकारी तक पहुंचे, रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 30 दिन है।

Next Story