Top

HSSC Constable Result 2019: महिला कांस्टेबल व आईआबी कांस्टेबल परीक्षा का रिजल्ट घोषित, hssc.gov.in से करें चेक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 9 2019 12:54PM IST
HSSC Constable Result 2019: महिला कांस्टेबल व आईआबी कांस्टेबल परीक्षा का रिजल्ट घोषित,  hssc.gov.in से करें चेक

HSSC Constable Result 2019:

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (Haryana Staff Selection Commission) ने महिला कांस्टेबल (Female Constable) और इंडियन रिजर्व बटालियन (आईआरबी) पुरुष कांस्टेबल (Constable) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस परीक्षा वाले उम्मीदवार उम्मीदवार अपना रिजल्ट (HSSC Female Constable and IRB Constable Results) एचएसएससी (HSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

एचएसएससी महिला कांस्टेबल और आईआईबी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को पीईटी और पीएमटी परीक्षा देनी होगी। एचएसएससी महिला कांस्टेबल और आईआईबी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 30 दिसंबर 2018 को आयोजित कराई थी। 

एचएसएससी महिला कांस्टेबल (जीडी) भर्ती परीक्षा में सफल उम्मीदवारों की पीईटी और पीएमटी परीक्षा 17 और 18 फरवरी 2018 को आयोजित कराई जाएगी। जिसके एडमिट कार्ड 14 फरवरी 2019 को जारी किए जाएंगे। 

HSSC Female Constable Exam Result PDF

HSSC Male Constable Exam Result PDF

एचएसएससी आईआरबी पुरूष कांस्टेबल में सफल उम्मीदवारों की पीईटी और पीएमटी परीक्षा 16 फरवरी 2019 को आयोजित होगी। जिसके एडमिट कार्ड 13 फरवरी 2019 को एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। 

सफल उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें पीईटी और पीएमटी के लिए अपने साथ लेकर आएं। एचएसएससी ने एक नोटिस में बताया कि उम्मीदवारों पीईटी, पीएमटी और डीवी परीक्षा के लिए अलग-अलग एडमिट कार्ड साथ लेकर आएं। 

आपको बता दें कि एचएसएससी कांस्टेबल और एसआई भर्ती परीक्षा लिए आवेदन प्रकिया 28 अप्रैल 2018 से शुरू हुई थी और जो 28 मई 2018 तक चली थी। इस परीक्षा के माध्यम से कुल 7110 खाली पदों को भरा जाएगा। 


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hssc constable result 2019 female constable and irb constable results declared check hssc gov in

-Tags:#HSSC Constable Result 2019#HSSC#Constable#Result#Career News

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo