Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एचपीएससी ने विभिन्न पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन शेड्यूल किया जारी, जानें डिटेल्स

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) 21 से 27 दिसंबर तक विभिन्न पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया आयोजित करेगा। इन पदों के लिए भर्ती परीक्षा 14 सितंबर को आयोजित की गई थी और रिजल्ट 11 नवंबर को घोषित किया गया था।

HPSC Recruitment 2021: सिविल जज के 256 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से हुई शुरू, ऐसे करें अप्लाई
X
एचपीएससी 

HPSC Document Verification Schedule: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) 21 से 27 दिसंबर तक विभिन्न पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया आयोजित करेगा। इन पदों के लिए भर्ती परीक्षा 14 सितंबर को आयोजित की गई थी और रिजल्ट 11 नवंबर को घोषित किया गया था। जो उम्मीदवार भर्ती में योग्य हैं परीक्षा में अपने दस्तावेजों के सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा।

14 सितंबर को एचपीएससी ने वरिष्ठ प्रबंधक (संपत्ति), उप निदेशक (परियोजना), कृषि उप निदेशक, प्रबंधक (पी एंड ए) और कई अन्य पदों जैसे विभिन्न पदों के लिए परीक्षा आयोजित की थी।

आयोग ने कहा कि उम्मीदवारों को उनके आवेदनों और सभी संबंधित दस्तावेजों की हार्ड कॉपी जमा करने के लिए वेबसाइट पर उपलपब्ध घोषणा में दी गई तारीखों और समय पर हरियाणा लोक सेवा आयोग, वे नंबर I-10, ब्लॉक-बी, सेक्टर 4, पंचकुला (हरियाणा) के कार्यालय में उपस्थित होना होगा। दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया 21 से 27 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी।

एचपीएससी दस्तावेज़ सत्यापन शेड्यूल चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक

एचपीएससी ने कहा है कि उम्मीदवारों को विधिवत हस्ताक्षरित अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी और शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, अधिवास, जाति, भूतपूर्व सैनिक आदि से संबंधित सभी मूल प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ-साथ उम्मीदवार द्वारा विधिवत स्व-सत्यापित प्रत्येक की एक फोटोकॉपी लानी होगी।

और पढ़ें
Next Story