Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

DSSSB PGT Exam 2018: गलत पेपर बांटने से PGT परीक्षा हुई निरस्त, नई परीक्षा तिथि जल्द होगी घोषित

शिक्षक भर्ती परीक्षा में लापरवाही का मामला सामने आया है। इस बार दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) की लापरवाही का मामला सामने आया है।

DSSSB PGT Exam 2018: गलत पेपर बांटने से PGT परीक्षा हुई निरस्त, नई परीक्षा तिथि जल्द होगी घोषित

शिक्षक भर्ती परीक्षा में लापरवाही का मामला सामने आया है। इस बार दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) की लापरवाही का मामला सामने आया है। एक परीक्षा केंद्र गलत पेपर बांट दिया।

डीएसएसएसबी ने सर्वोदय कन्या विद्यालय जाफराबाद जीनत महल परीक्षा केंद्र पर गलत पेपर बांट ने के कारण संस्कृत पीजीटी परीक्षा निरस्त कर दी है। बोर्ड ने यह फैसला निष्पक्ष और पारदर्शी परीक्षा आयोजित कराने के उद्देश्य से लिया है

यह भी पढ़ेंः DSSSB भर्ती 2018: दिल्ली में नर्सिंग ऑफिसर सहित 1650 पदों पर भर्ती, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

बोर्ड ने बताया है कि जिस परीक्षा केंद्र पर गलत पेपर बांट दिया गया था उस परीक्षा केंद्र पर संस्कृत के परीक्षार्थियों को दोबारा परीक्षा देनी होगी। बोर्ड ने अभी परीक्षा की नई तारीख की घोषणा नहीं की है।

बोर्ड ने बताया है कि इन सभी अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा की नई तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी। डीएसएसएसबी ने यह पराक्षा 328 परीक्षा केंद्र पर आयोजित कराई थी।

यह मामला था

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने पीजीटी की परीक्षा 12 अगस्त को आयोजित कराई थी। सर्वोदय कन्या विद्यालय जाफराबाद जीनत महल परीक्षा केंद्र में रविवार को आयोजित परीक्षा में अभ्यर्थियों को संस्कृत की जगह दूसरे विषय के पेपर पत्र बांट दिया।

Next Story
Top