Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली स्कूलों फिर खोलने से किया इनकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्कूलों को तब तक खोलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक राजधानी में कोविड 19 की स्थिति में पूरी तरह सुधार नहीं हो जाता है तब तक स्कूल नहीं खुलेंगे।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली स्कूलों फिर खोलने से किया इनकार
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्कूलों को तब तक खोलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक राजधानी में कोविड 19 की स्थिति में पूरी तरह सुधार नहीं हो जाता है तब तक स्कूल नहीं खुलेंगे। दिल्ली सचिवालय में अपना स्वतंत्रता दिवस भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि दो महीने पहले की तुलना में अब महामारी को अधिक नियंत्रित किया गया है।

उन्होंने केंद्र सरकार के कोरोना योद्धाओं और विभिन्न संगठनों सहित सभी हितधारकों को धन्यवाद दिया। कोरोनोवायरस महामारी इस आयोजन का स्थान छत्रसाल स्टेडियम से दिल्ली सचिवालय में इस साल स्थानांतरित कर दिया गया था।

केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार के लिए बच्चों का स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण था। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों से संदेश मिलता है कि वे स्कूलों को फिर से न खोलें। मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम उनके बच्चों की उतनी ही परवाह करते हैं, जितनी वे करते हैं। जब तक पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो जाते, हम स्कूलों को खोलने नहीं जा रहे हैं

दिल्ली कोविड -19 से उबरने

सीएम ने कहा कि दिल्ली ने मॉडल दिया था कि कोविड -19 के खिलाफ घर के अलगाव और प्लाज्मा थेरेपी के माध्यम से कैसे लड़ें और दिल्ली की अर्थव्यवस्था को ठीक करने में मदद करने के लिए प्रयास किए जा रहे थे।

और पढ़ें
Next Story