Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

COMEDK Answer Key 2022: सीओएमईडीके यूजीईटी आंसर की हुई जारी, कल तक करें आपत्ति दर्ज

COMEDK Answer Key 2022: कर्नाटक के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम ने सीओएमईडीके 2022 के लिए आंसर की जारी कर दी है।

COMEDK Answer Key 2022: सीओएमईडीके यूजीईटी आंसर की हुई जारी, कल तक करें आपत्ति दर्ज
X

COMEDK Answer Key 2022: कर्नाटक के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम ने सीओएमईडीके 2022 के लिए आंसर की जारी कर दी है। उम्मीदवार लॉगिन के माध्यम से परीक्षा देने वाले आवेदक अपनी सीओएमईडीके यूजीईटी आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट comedk.org पर जाकर चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार को सीओएमईडीके आंसर की चेक करने के लिए के लिए यूजर आईडी और पासवर्ड आवश्यक होगी।

सीओएमईडीके 2022 19 जून को हुआ था। परीक्षा देने वाले उम्मीदवार 24 जून तक सीओएमईडीके 2022 आंसर की के खिलाफ आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। परीक्षा प्रशासक सीओएमईडीके यूजीईटी फाइनल आंसर की 30 जून को आवेदकों की सभी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए जारी करेंगे।

सीओएमईडीके यूजीईटी आंसर की 2022: ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक सीओएमईडीके वेबसाइट comedk.org पर जाएं।

चरण 2: आंसर की देखने के लिए, सीधे लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: संबंधित क्षेत्रों में यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज किया जाना चाहिए।

चरण 4: सीओएमईडीके 2022 आंसर की स्क्रीन पर दिखाई देगी।

चरण 5: भविष्य में उपयोग के लिए आंसर की डाउनलोड करें।

परिणाम घोषित होने से पहले, आवेदक सीओएमईडीके आंसर की का उपयोग करके अपने संभावित स्कोर को सत्यापित कर सकते हैं। परीक्षा के सवालों के सभी सही समाधान सीओएमईडीके 2022 की आंसर की में शामिल हैं।

सीओएमईडीके यूजीईटी 2022 आंसर की पर आपत्ति करने के लिए आवेदकों को एक अलग आवेदन पत्र भरना होगा, जो आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्रत्येक आपत्ति के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। आपत्ति प्रपत्र के साथ, आवेदकों को सहायक दस्तावेज जमा करने होंगे।

और पढ़ें
Next Story