Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CLAT 2018: छात्रों की समस्याओं के लिए SC कमिटी का किया गठन, ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा

सामान्य कानून प्रवेश परीक्षा के अभ्यर्थियों की समस्याओं को निपटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने गठित की दो सदस्यीय कमिटी, छात्रों से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा।

CLAT 2018: छात्रों की समस्याओं के लिए SC कमिटी का किया गठन, ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा

सुप्रीम कोर्ट ने छात्रों की समस्याओं के निवारण के लिए दो सदस्यीय कमिटी का गठन किया है। शीर्ष कोर्ट ने सीएलएटी (Common Law Admission Test) की प्रवेश परीक्षा के दौरान तकनीकी गड़बड़ी को लेकर इस समिति का गठन किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोर्ट ने छात्रों की समस्याओं को निपटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को ई-मेल आईडी बनाने के लिए कहा और छात्रों से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा।
जस्टिस ए एम खानविलर और इंदु मल्होत्रा की खंडपीठ ने नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ एडवांस्ड लीगल स्टडीज की ओर से पेश किए गए वकील को सूचित किया कि उन्होने दो सदस्यीय समिति का गठित की है। बेंच ने कहा कि सेवनिवृत्त केरल हाईकोर्ट के जस्टिस एमआर हरिहरन नायर की अध्यक्षता में परीक्षा में उपस्थित छात्रों द्वारा प्राप्त शिकायतों को देखा जाएगा।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि छात्र 27 मई को सात बजे तक पैनल से अपनी शिकायत कर सकते हैं, शिकायतों के उचित विश्लेषण के बाद केस टू केस आधार पर उचित निर्णय लिया जाएगा।
Next Story
Top