Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CAT Admit Card 2020: कॉमन एडमिशन टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी, ये रहा डायरेक्ट

CAT Admit Card 2020: भारतीय प्रबंधन संस्थान, इंदौर ने बुधवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT 2020) का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

CAT Admit Card 2020:  कॉमन एडमिशन टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी, ये रहा डायरेक्ट
X

कैट एडमिट कार्ड 2020

CAT Admit Card 2020: भारतीय प्रबंधन संस्थान, इंदौर ने बुधवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT 2020) का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने कैट 2020 परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपने एडमिट कार्ड iimcat.ac.in पर जाकर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।

कैट एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक

संस्थान 29 नवंबर को कैट 2020 परीक्षा तीन सत्रों में आयोजित करेगा: मौखिक क्षमता और पढ़ने की समझ, डेटा व्याख्या और तार्किक तर्क, और मात्रात्मक क्षमता। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने हॉल टिकट की एक प्रति अपने संबंधित परीक्षा केंद्र पर लाएँ अन्यथा उन्हें परीक्षाओं में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कैट एडमिट कार्ड 2020: ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट iimcat.ac.in देखें।

चरण 2. मुख पृष्ठ पर, अपने क्रेडेंशियल्स में कुंजी और लॉग इन करें

चरण 3. कैट 2020 के लिए एडमिट कार्ड डिस्प्ले स्क्रीन पर दिखाई देगा

चरण 4. एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट ले लें।

कैट 2020 आईआईएम के विभिन्न पोस्ट ग्रेजुएट और फेलो कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए एक शर्त है। सूचीबद्ध गैर-आईआईएम सदस्य संस्थानों द्वारा कैट 2020 के स्कोर का उपयोग करने की अनुमति है। कैट की वेबसाइट पर ऐसे संस्थानों की सूची दी गई है। गैर-आईआईएम संस्थानों की चयन प्रक्रिया में आईआईएम की कोई भूमिका नहीं है।

Next Story