logo
Breaking

BSEB Supplementary Result 2018: 12वीं सप्लीमेंट्री का रिजल्ट यहां से करेें चके

बिहार बोर्ड 12वीं की सप्लीमेंट्री की परीक्षा देने वाले छात्र रिजल्ट का इंतजार बेसब्ररी से कर रहे है। बोर्ड 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट 20 अगस्त तक घोषित हो सकता है।

BSEB Supplementary Result 2018: 12वीं सप्लीमेंट्री का रिजल्ट यहां से करेें चके

BSEB Supplementary Result 2018: बिहार बोर्ड 12वीं की सप्लीमेंट्री की परीक्षा देने वाले छात्र रिजल्ट का इंतजार बेसब्ररी से कर रहे है। बोर्ड 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट 20 अगस्त तक घोषित हो सकता है।

बोर्ड ने बताया है कि 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा के रिजल्ट बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर घोषित किए जाएंगे। छात्र अपना रिजल्ट बोर्ड की वेबसाइट से चेक कर सकते है।

यह भी पढ़ेंः OFSS Bihar Merit List 2018: बिहार बोर्ड ने OFSS की मेरिट लिस्ट की जारी, यहां से करें चेक

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार बोर्ड 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट 16 अगस्त को घोषित होने की संभावना थी। लेकिन बोर्ड रिजल्ट घोषित नहीं किया। बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया है कि रिजल्ट सोमवार तक घोषित हो सकता है।

आपको बता दें कि इस साल 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा जुलाई में हुई थी। इस साल 12वीं परीक्षा में 1 लाख 50 हजार से ज्यादा छात्रों ने दी थी। इसमें करीब 82 हजार छात्र पास हुए थे।

बता दें कि बिहार बोर्ड 12वीं परीक्षा Answer Key अगस्त के फस्ट वीक में जारी कर चुका है। बिहार बोर्ड ने आंसर की में मिलान कर आपत्ति दर्ज करना का मौका दिया था।

Share it
Top